Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

अरे! थोड़ा संभलकर; महिला ने अपने सिर पर सिलेंडर रखकर किया शानदार डांस, लोगों ने तारीफ के साथ जताई चिंता

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने सिर पर सिलेंडर रखकर बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रही है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 04, 2023 8:50 IST
महिला ने किया शानदार डांस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM महिला ने किया शानदार डांस

सोशल मीडिया आज के समय में मोरंजन का सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। जब भी किसी इंसान का मन नहीं लगता है तो वह सोशल मीडिया पर चहलकर्मी करने आ जाता है। यहां लोगों को एक से बढ़कर एक वीडियो देखने के मिलते हैं जो उनका मूड तुरंत अच्छा कर देता है। अभी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने सिर पर सिलेंडर रखकर डांस करते हुए नजर आ रही है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इतना अच्छा बैलेंस कैसे किया?

आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ने अपने सिर पर सिलेंडर रखा हुआ है। अपने सिर पर सिलेंडर रखना ही बहुत बड़ी बात होती है लेकिन यह महिला सिलेंडर रखते हुए डांस करती हुई नजर आ रही है। महिला का बैलेंस इतना अच्छा है कि सिलेंडर जरा सा भी हिलता नहीं है। इतना ही नहीं, महिला उसके आगे रखे एक बर्तन पर खड़ी हो जाती है और उस पर डांस करती है। इसके बाद आप देखेंगे कि महिला अपने एक पैर को हवा में कर लेती है जो हर किसी के बस की बात नहीं है।

लोगों ने तारीफ के साथ चिंता जताई

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @karagam_durga नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 89 हजार लाइक मिल चुके हैं। इस महिला के शानदार डांस को देखने के बाद लोगों ने जमकर तारीफ की है और साथ ही थोड़ी चिंता भी जताई है। एक यूजर ने लिखा- सूपर लेकिन यह थोड़ा खतरनाक है। यह देखते हुए मुझे हार्ट अटैक जैसा लग रहा था।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

'Money Heist' के लुक में शख्स ने सड़क पर उड़ाए पैसे, ये नजारा देखते ही जमा हो गई भीड़

कैप्टन कूल के नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फोटो देख फैन्स बोलें- OG is Back

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement