A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: 'रशियन गर्ल्स का डांस करवाना चाहता हूं', चुनाव अधिकारी को प्रत्याशी ने लिखा लेटर

Video: 'रशियन गर्ल्स का डांस करवाना चाहता हूं', चुनाव अधिकारी को प्रत्याशी ने लिखा लेटर

नगर निकाय चुनाव में कानपुर से एक लेटर और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक निर्दलीय प्रत्याशी ने रिटर्निंग ऑफिसर से चिट्ठी लिख रशियन गर्ल का डांस और लोगों को फ्री में दारू पिलाने की अनुमति मांगी है।

रशियन गर्ल का डांस और लेटर वायरल।- India TV Hindi रशियन गर्ल का डांस और लेटर वायरल।

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के चुनाव आज 4 मई को हो रहा है। सभी राजनीतिक पार्टियां जीत-हार के लिए जमीन-आसमां एक किए हुए हैं। कोई भी प्रत्याशी जीतने के लिए एक भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ऐसा ही एक मामला कानपुर में देखने को मिला। जहां काकादेव के वार्ड 30 के निर्दलीय प्रत्याशी ने रिटर्निंग ऑफिसर को एक लेटर लिखा जो अब खूब वायरल हो रहा है। लेटर में प्रत्याशी ने चुनाव आयोग से लोगों को शराब पीलाने और रशियन गर्ल्स का डांस करवाने की अनुमती मांगी है।  लेटर में प्रत्याशी ने यह भी लिखा कि रशियन डांसरों की उम्र लगभग 20 साल होगी। 

लेटर के बाद रशियन गर्ल का डांस वीडियो भी हुआ वायरल

लेटर के वायरल होने के बाद अधिकारी हरकत में आएं और मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के निर्देश दिए। जानकारी के मुताबिक, निर्दलीय प्रत्याशी एडवोकेट संजय दुबे काकादेव के वार्ड 30 से चुनाव लड़ रहे हैं। संजय दुबे का चुनाव चिन्ह पेंसिल है। इधर एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रशियन लड़की डांस करते हुए नजर आ रही है। लोगों का दावा है कि रशियन गर्ल को बुलाकर डांस करवाने का कार्यक्रम एडवोकेट संजय दुबे ने ही करवाया है।

500-500 रुपए बांटते सपा प्रत्याशी के पति का Video वायरल

हाल में ही उन्नाव से एक खबर सामने आई थी जिसमें उन्नाव से सपा की प्रत्याशी नीतू पटेल के पति रमन पटेल उर्फ़ कालिया चुनाव कार्यालय में लोगों को वोट के लिए नोट बांटते हुए नजर आ रहे थे। उनका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा था कि सपा प्रत्याशी के पति 500-500 के नोट लोगों में बांट रहे हैं। वह चुनाव कार्यालय के अंदर अपने पॉकेट से पैसे निकाल कर दे रहे थे।  

ये भी पढ़ें:

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में नोट के बदले वोट का खेल शुरू, 500-500 रुपए बांटते सपा प्रत्याशी के पति का Video वायरल

65 साल के करोड़पति ने 16 वर्षीय स्कूल की छात्रा से रचाई शादी, 16 बच्चों का पिता और 5 बीवियों का पति है ये शख्स