Thursday, May 09, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में नोट के बदले वोट का खेल शुरू, 500-500 रुपए बांटते सपा प्रत्याशी के पति का Video वायरल

उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में प्रचार थमने के बाद उन्नाव से सपा की प्रत्याशी नीतू पटेल के पति रमन पटेल उर्फ़ कालिया का सपा कार्यालय में लोगों के बीच पैसे बांटने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 03, 2023 11:27 IST
कार्यकर्ताओं के बीच 500-500 के नोट बांटते हुए सपा प्रत्याशी नीतू पटेल के पति रमन पटेल उर्फ़ कालिया।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कार्यकर्ताओं के बीच 500-500 के नोट बांटते हुए सपा प्रत्याशी नीतू पटेल के पति रमन पटेल उर्फ़ कालिया।

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में जीत-हार के लिए अब हर तरह के दांव पेंच खेले जा रहे हैं। नगर निकाय चुनाव में प्रचार थमने के बाद उन्नाव से सपा की प्रत्याशी नीतू पटेल के पति रमन पटेल उर्फ़ कालिया का सपा कार्यालय में लोगों के बीच पैसे बांटने का वीडियो वायरल हो रहा है। सपा प्रत्याशी के पति लोगों को वोट के बदले नोट की रणनीति के तहत चुनाव में जीतने की सोच रहे हैं। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उन्नाव में नोट बांटने का वीडियो वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपा प्रत्याशी के पति 500-500 के नोट कार्यकर्ताओं को बांटते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में नीतू पटेल के पति रमन पटेल सपा चुनाव कार्यालय के अंदर कार्यकर्ताओं के बीच खड़े है और वह अपने पॉकेट से 500 के नोटों की गड्डी निकालते हैं और लोगों के बीच बांटना शुरू कर देते हैं। प्रचार थमने के बाद नोट बांटना  आदर्श आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन है। ऐसे में प्रशासन को इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच करनी चाहिए।

दो चरणों में होगा मतदान

बता दें कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव दो चरणों में होने वाला है। प्रत्येक चरण में 9-9 मंडलों के जिलों को शामिल किया गया है। पहले चरण की वोटिंग 4 मई और दूसरे चरण की वोटिंग 11 मई को होगी। 13 मई को मतगणना होगी। जिसमें प्रत्याशियों के जीत और हार का फैसला होगा। 

(नवीन सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

हैरतअंगेज मामला! ये कोई ऐसी-वैसी बिल्ली नहीं है, कीमत है लाखों में और चोरी हो गई है!

एक्सप्रेस वे पर गेट खोलकर किया स्टंट, 37 हजार का चालान, कार सवार युवकों ने लहराई पिस्टल, तलाश जारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement