Thursday, May 09, 2024
Advertisement

UP Police आपकी सेवा में सदैव तत्पर, पेशी पर आए अपराधी ने की शराब की डिमांड, दरियादिल सिपाही ने कर दी इच्छा पूरी

सोशल मीडिया पर जनपद हमीरपुर का एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें मुलजिम को ड्यूटी पर तैनात एक PRD जवान शराब दिलवाता हुआ नजर आ रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 29, 2023 15:42 IST
अपराधी को शराब दिलवाता हुआ नजर आया PRD का जवान।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अपराधी को शराब दिलवाता हुआ नजर आया PRD का जवान।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस तस्वीर में एक सिपाही पेशी पर ले जा रहे अपराधी को शराब दिलवाते हुए नजर आ रहा है। इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद लोग UP पुलिस को टैग कर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक अपराधी को पुलिस वाला रस्सी से बांधकर पेशी के लिए कोर्ट ले जा रहा है। तभी बगल में ही शराब की दुकान देखकर अपराधी के मन में लड्डू फूटने लगता है और वह पेशी से पहले शराब पीने के लिए दुकान पर चला जाता है। पेशी पर ले जा रहे पुलिस वाला भी दरियादिल निकलता है और अपराधी की इच्छा पूरी करने के लिए उसे शराब की दुकान पर ले जाता है। अपराधी शराब की दुकान पर खड़े होकर शराब खरीदता हुआ दिख रहा है। बता दें कि जो सिपाही तस्वीर में नजर आ रहा है वह PRD का कर्मचारी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

इस तस्वीर को Mamta Tripathi नाम की यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- अपराधियों का ध्यान रखने वाली मित्र पुलिस किसी राज्य में नहीं मिलेगी। पेशी पर आए अपराधी को प्यास लगी बग़ल में शराब की दुकान देखकर मन में लड्डू फूटा फिर क्या था दीवान जी भी दरियादिल निकले। तुरंत आपकी सेवा में तत्पर @Uppolice का विचार मन में कौंधा। खूब जमेंगी जब मिल बैठेंगे दो यार। इस तस्वीर के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो गया। लोग इस तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- विकास के कार्य में बाधा ना बने। कोरोना काल भूल गए जब दूध लेने पर चालान और दारू लेने पर सुरक्षा मिल रही थी। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- पेश आया यूपी पुलिस का मानवीय चेहरा। एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा- राम राज्य में कुछ भी हो सकता है यही अच्छे दिन हैं बाबा के।

हमीरपुर पुलिस अधीक्षक ने मामले पर लिया संज्ञान

घटना के संबंध में हमीरपुर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर जनपद हमीरपुर का एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें मुलजिम को ड्यूटी पर तैनात एक PRD जवान शराब दिलवाता हुआ नजर आ रहा है। वायरल फोटो का संज्ञान लेते हुए तत्काल उस PRD जवान के विरुद्ध कार्रवाई हेतु संबंधित अधिकारी को पत्राचार कर दिया गया है और इस प्रकरण में जो भी पुलिसकर्मी दोषी है उसके विरुद्ध भी प्रारंभिक जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे महंगा पानी, 1 लीटर खरीदने में बिक जाएगा आपका घर

दुनिया के 10 सबसे बड़े जंगल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement