Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड के पिता के साथ भाग गई प्रेमिका, ट्रेस कर वापस लाई गई तो बोली- इन्हीं के साथ रहना है

युवती एक साल पहले अपने प्रेमी के पिता कमलेश से मिलने के बाद घर से भाग गई थी। पुलिस ने बताया कि कमलेश के बेटे को अपने पिता की इस करतूत के बारे में जानकारी थी, लेकिन शर्म की वजह से वह बता नहीं रहा था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 26, 2023 21:47 IST
बॉयफ्रेंड के पिता के...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बॉयफ्रेंड के पिता के साथ भागी युवती (प्रतिकात्मक तस्वीर)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक की गर्लफ्रेंड को उसके पिता से प्यार हो गया और दोनों घर से साथ भाग गए। परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने जब जांच की तो सच्चाई जानकर सब हैरान रह गए। एक साल की तलाश के बाद, पुलिस ने दोनों को दिल्ली में ढूंढ निकाला और उन्हें वापस ले आई। कमलेश पुलिस हिरासत में है, महिला का जल्द ही मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर के चकेरी इलाके में कमलेश अपने 20 साल के बेटे के साथ औरैया से काम की तलाश में आया था। कमलेश का बेटा मकान बनाने का काम करता था। उसी दौरान इसी इलाके में रहने वाली एक 20 साल की लड़की से उसके प्रेम संबंध हो गए। लड़की युवक से मिलने उसके घर भी जाती थी और जब कभी बॉयफ्रेंड घर पर नहीं मिलता था तो लड़की की बातचीत उसके पिता कमलेश से होने लगी।

यह भी पढ़ें-

युवती एक साल पहले अपने प्रेमी के पिता कमलेश से मिलने के बाद घर से भाग गई थी। कमलेश और युवती मार्च 2022 में कमलेश के 20 साल के बेटे अमित को छोड़कर भाग गए। महिला के परिजनों ने चकेरी थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कमलेश लड़की के साथ दिल्ली में रह रहा है और एक फैक्ट्री में काम करता है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दिल्ली में ढूंढ निकाला। कमलेश पुलिस हिरासत में है, युवती का जल्द ही मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।

बेटे को पता थी पिता की करतूत
पुलिस ने बताया कि कमलेश के बेटे को अपने पिता की इस करतूत के बारे में जानकारी थी, लेकिन शर्म की वजह से वह बता नहीं रहा था। थानेदार का कहना है कि अभी लड़की कमलेश के साथ ही रहने की बात कह रही है। लड़की और कमलेश दोनों बालिग हैं ऐसे में उसके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement