Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कलंकित हुआ रिश्ता! पिता ने 16 साल की बेटी और उसकी सहेली से किया रेप; पीड़िता बोली- जब हद हो गई तो...

पीड़ित बेटी ने बताया, उसका पिता उसके साथ कई साल से दुष्कर्म कर रहा है। विरोध करने पर मारपीट करता है। दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया है कि पहले सामाजिक दबाव के चलते वे चुप रहीं, लेकिन जब हद हो गई तो हम पुलिस की शरण में आए हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 22, 2023 17:06 IST
rape victim- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पूर्व प्रधान पिता अपनी ही 16 साल की बेटी से करता रहा दुष्कर्म। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

सहारनपुर (उप्र): सहारनपुर जिले के गागलहेड़ी थानाक्षेत्र में एक पिता अपनी ही 16 साल की बेटी और उसकी इसी उम्र की सहेली से दुष्कर्म करता रहा और रिश्ते को कलंकित करता रहा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद बच्चियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव का पूर्व प्रधान अपनी ही नाबालिग बेटी और उसकी सहेली के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

जानें क्या है पूरा मामला

लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पिता उसके और संभल जिले की एक अन्य लड़की के साथ भी दुष्कर्म करता था, इसलिए वह अपने पिता की हरकतों से परेशान होकर न्याय के लिए थाने पहुंची है। पीड़ित बेटी ने बताया, उसका पिता उसके साथ कई साल से दुष्कर्म कर रहा है। विरोध करने पर मारपीट करता है। दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया है कि पहले सामाजिक दबाव के चलते वे चुप रहीं, लेकिन जब हद हो गई तो हम पुलिस की शरण में आए हैं।

यह भी पढ़ें-

एसपी सिटी के मुताबिक उसकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर शुक्रवार देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गांव का पूर्व प्रधान रह चुका है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement