Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

एक्सप्रेस वे पर गेट खोलकर किया स्टंट, 37 हजार का चालान, कार सवार युवकों ने लहराई पिस्टल, तलाश जारी

नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर सोमवार को दो अलग-अलग जगह स्कॉर्पियो सवार युवकों का विडियो वायरल हुआ है। इस पर संज्ञान लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एक गाड़ी का 37 हजार का चालान काटा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 02, 2023 19:01 IST
स्कार्पियो का गेट खोलकर युवकों ने लहराई पिस्टल।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER स्कार्पियो का गेट खोलकर युवकों ने लहराई पिस्टल।

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए रेल बना कर अपनी और दूसरे की जान जोखिम में डालने के मामले कम नहीं हो रहे हैं। एक तरफ पुलिस लगातार ऐसे वाहन चालकों का चालान कर रही है, उन्हें गिरफ्तार कर उनकी गाड़ियां सीजकर रही है। जो स्टंट बाजी करते हुए पकड़े जाते हैं। लेकिन उसके बाद भी मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। नोएडा में दो स्कार्पियो सवार लोगो के वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिनमें स्टंट किया जा रहा है। पहला वीडियो एक्सप्रेस वे का बताया जा रहा है वही दूसरे वीडियो की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। पहले वीडियो में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वाहन चालक का 37000 का चालान काटा है।

स्कॉर्पियो सवार युवकों ने लहराया पिस्टल

पहला वीडियो 14 सेकेंड का है। इसमें काले रंग की स्कार्पियो का अगला गेट खोलकर युवक खतरनाक स्टंट कर रहा है। वो गाड़ी को तेज रफ्तार चलाकर जिक जेक ड्राइविंग कर रहा है। ट्रैफिक पुलिस ने काले रंग की स्कार्पियो का नंबर के आधार पर 37 हजार रुपए का चालान किया है। वहीं दूसरा वीडियो नौ सेकेंड का है। वीडियो में ग्रे रंग की स्कार्पियो की ड्राइवर सीट पर बैठा युवक हाथ बाहर निकालकर पिस्टल दिखा रहा है। दूसरा युवक पिछले गेट पर लटकर पिस्टल से फायरिंग करता हुआ दिख रहा है। ये वीडियो भी नोएडा का बताया जा रहा है।

ऐसे वीडियो बनाने वालों पर होगी कार्रवाई

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है कि पुलिस के सहयोग से कठोर कार्यवाही की जाएगी। इससे पहले भी नोएडा में वीडियो वायरल होते रहे हैं। लेकिन विगत कई दिनों से पिस्टल के साथ युवकों का रील बनाने की चलन बढ़ गया है। वह चाहे असली पिस्टल हो या नकली। उनका कहना है कि जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है पुलिस उसका संज्ञान लेकर स्वता ही कार्रवाई करती है और यह कार्रवाई आगे जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें:

महिला अफसर ने प्यार के लिए की सारी हदें पार, रचा कुछ ऐसा स्वांग कि ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड हो गया फरार

"ऑफिस आए हैं तो सिर्फ काम करिए, किसी से दोस्ती और फालतू बातें नहीं...", Boss का फरमान सुनकर वर्कर्स के छूटे पसीने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement