Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

सबके सामने बुजुर्ग को दांतों से खींचकर झाड़ियों में ले गया शेर, देखें ये दिल दहला देने वाला Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शेर एक बुजुर्ग को अपने दांतों से खींचकर घसीटता हुआ झाड़ियों में ले जाता दिख रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 02, 2023 13:06 IST
बुजुर्ग को खींचकर झाड़ियों में ले जाता हुआ शेर।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बुजुर्ग को खींचकर झाड़ियों में ले जाता हुआ शेर।

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़े कई वीडियो आपने देखे होंगे। कुछ में जानवर जू में बंद दिखाई देते हैं और अपने अनोखेपन की वजह से वायरल हो जाते हैं। कुछ वीडियो सफारी के होते हैं। इसमें अधिकत्तर शिकारी जानवरों का खूंखारपना देखने को मिलता है। कुछ वीडियो में आपको वेल ट्रेन्ड जानवर देखने को मिल जाएंगे। कुछ में तो ट्रेनर को खूंखार जानवरों को अपनी उंगलियों पर नचाते हुए देखा जा सकता है। जानवरों को ट्रेनिंग देने के लिए उनके साथ रहना पड़ता है और ऐसे में जान का खतरा भी बना रहता है कि न जाने कब वह शिकारी जानवर उस पर हमला कर दे। 

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मंजर सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। जिसे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर बुजुर्ग पर हमला कर देता है और उसे सबके सामने अपने दांतों से खीचकर झाड़ियों में ले जाता है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों यह देखकर चिल्लाने लगते हैं और डर के मारे भगदड़ मच जाती है। शेर को इससे कोई पर्क नहीं पड़ा और वह बुजुर्ग को घसीटते हुए लो जाता है।

बुजुर्ग को दांतों से खींचकर झाड़ियों में ले गया शेर

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस मंजर का वीडियो ट्विटर पर  @TerrifyingNatur नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। दिल दहला देने वाले इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 लाख से ज्यादा व्यूज और 9 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। यह वायरल वीडियो किसी पार्क का है। पार्क में शेर के बाड़े में खड़े बुजुर्ग इस पार्क के ओनर हैं। वीडियो में जिस तसल्ली से वह शेर के सामने खड़े है उसे देख यह नहीं लग रहा था कि शेर उनपर हमला कर देगा। लेकिन अगले पल ही शेर का मूड बदला और उसने अपना खूंखारपना दिखा दिया। वह तेजी से दौड़ते हुए बुजुर्ग पर हमला कर दिया और देखते ही देखते उन्हें अपने जबड़ों में दबाकर खींचने लगा। यह देख कर आस-पाश के लोगों में चीखपुकार मच गई। लोगों का शोर सुनकर शेर ने पहले बुजुर्ग को छोड़ दिया लेकिन उसके बाद वह अपने शिकार को लेने वापस आया और दुबारा उसे अपने जबड़ों में जकड़कर बुजर्ग को झाड़ियों में घसीटते हुए ले गया।

देखें दिल दहला देने वाला यह Video

ये भी पढ़ें:

बीमार बेटा खाना चाहता था बर्गर, मां के इस जुगाड़ को देख यूजर्स हो गए इमोशनल

म्यूजियम घूमने आए शख्स को लगी भूख, प्रदर्शनी में लगे 98 लाख का केला खा गया और छिलका चिपका गया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement