Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बीमार बेटा खाना चाहता था बर्गर, मां के इस जुगाड़ को देख यूजर्स हो गए इमोशनल

एक बीमार बच्चा बर्गर खाना चाहता था जिसके बाद उसकी मां ने बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग इमोशनल हो गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 02, 2023 12:24 IST
फ्रूट बर्गर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER फ्रूट बर्गर

एक मां को उसके बच्चे सबसे प्रिय होते हैं। उनके लिए वह पूरी दुनिया से लड़ सकती है। बेटा चाहे कैसा भी हो वह हमेशा अपनी मां की नजरों में हीरो ही होता है। ये बात किसी ने बिल्कुल सच ही कहा है कि संतान अपनी मां का अंतिम प्रेम होता है और मां अपनी संतान की पहली। सोशल मीडिया के इस जमाने में आपको ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाते होंगे जिसमें मां और बेटे का अटूट प्यार दिखाई देता है। ये वीडियो देखने के बाद लोगों का अपनी मां के लिए प्यार काफी बढ़ जाता है।

बीमार बच्चे की मां ने की इच्छा पूरी

सोशल मीडिया पर मां और बेटे के प्यार को लेकर एक ऐसी ही स्टोरी काफी तेजी से वायरल हो रही है। एक मां ने अपने बीमार बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए कुछ ऐसा जुगाड़ लगाया जिसे सुनकर लोगों का दिल भर आया। इस स्टोरी को बच्चे की बहन ने ट्विटर के जरिए शेयर किया है। लड़की ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की है। उसने अपने ट्वीट में बताया कि मेरा भाई बीमार है। उसे बर्गर खाने का मन कर रहा था इसलिए मेरी मां ने इंस्टामार्ट से फल मंगवाया और उसके लिए यह स्पेशल बर्गर बनाया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक सेव को बीचोंबीच काटा गया है और उसके अंदर केला, किवी तरबूज और अंगूर से फीलिंग की गई है और यह देखने में बिल्कुल बर्गर जैसा ही लग रहा है।

ट्वीट देख इमोशनल हुए लोग

इस ट्वीट को 'डी' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। फिलहाल यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को देख लोग काफी इमोशनल भी नजर आए। ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी तेजी से आ रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मां के पास हर प्रॉब्लम का सॉल्यूशन होता है। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- आंटी को ऐसा बर्गर बनाने के लिए 21 तोपों की सलामी दी जानी चाहिए। कई लोगों का कहना था कि सारे इनोवेटिव आइडिया मां को ही क्यों आते हैं।

ये भी पढ़ें:

कब्र के अंदर से निकल रहा है सोना, कंकाल पर इतने ज्वैलरी देख खोजकर्ता भी रह गए दंग

म्यूजियम घूमने आए शख्स को लगी भूख, प्रदर्शनी में लगे 98 लाख का केला खा गया और छिलका चिपका गया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement