Sunday, May 12, 2024
Advertisement

महिला अफसर ने प्यार के लिए की सारी हदें पार, रचा कुछ ऐसा स्वांग कि ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड हो गया फरार

एक महिला अफसर को अपराधी से प्यार हो गया। महिला अफसर का बॉयफ्रेंड एक ड्रग डीलर था। जब पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो महिला अफसर ने अपने बॉयफ्रेंड को वहां से भगा दिया। इस वजह से महिला अफसर को इस्तीफा देना पड़ा। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 02, 2023 17:30 IST
अलीसा बजरक्तरेविक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अलीसा बजरक्तरेविक

प्यार में इंसान क्या कुछ नहीं कर जाता है। सही-गलत कुछ भी नहीं समझ में आता है। बस उसे अपने प्यार की धुन सवार होती है। एक ऐसा ही मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी से सामने आया है। यहां एक महिला पुलिस अफसर को अपने ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड को पुलिस की गिरफ्तारी से बचाने के लिए इस्तीफा देना पड़ा। पुलिस जांच में सामने आया कि जब नारकोटिक्स डिटेक्टिव महिला के बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार करने आएं तब महिला ने अपने वर्दी का रौब दिखाते हुए उसे भगाने में मदद की। पुलिस महिला अफसर के खिलाफ जांच कर रही है। 

अपराधी पर महिला अफसर का आया दिल

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अफसर का नाम अलीसा बजरक्तरेविक है। 33 वर्षीय अलीसा न्यूयॉर्क में ही पोस्टेड थी। वह अपने ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड से जिम में मिली थी। वर्कआउट के दौरान दोनों में नजदिकियां बढ़ीं और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इसी दौरान नारकोटिक्स स्क्वाड को इस बात की जानकारी लग गई कि अलीसा का बॉयफ्रेंड ड्रग्स के धंधे में शामिल है। इसके बाद वह पुलिस की आंखों में चढ़ गया। नारकोटिक्स स्क्वाड ने अलीसा को भी चेताया था कि उसका बॉयफ्रेंड एक अपराधी है और वह उससे दूरी बनाए लेकिन वह नहीं मानी।

पुलिस के चुंगुल से बॉयफ्रेंड को बचाकर भगाया

 हाल में ही एक हाईवे पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इतने में उनलोगों ने अलीसा के बॉयफ्रेंड की कार भी रोक ली और उसकी तलाशी लेने लग गए। यह देख अलीसा ने वहां विवाद खड़ा कर दिया और इतने में उसके ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड को वहां से भागने का मौका मिल गया और वह रफूचक्कर हो गया। इतना ही नहीं अलीसा ने अपने सीनियर अफसरों की बात भी नहीं मानी। नारकोटिक्स स्क्वाड ने बताया कि पिछले एक साल से उन्हें और पुलिस दोनों को अलीसा और ड्रग डीलर के संबंधों के बारे में पता था। वहीं, जांच टीम लगातार उन दोनों पर नजर रखें हुए थी। 

अलीसा बजरक्तरेविक

Image Source : INSTAGRAM
अलीसा बजरक्तरेविक

महिला अफसर ने कहा- मेरा बॉयफ्रेंड बेगुनाह है

स्क्वाड ने यह भी बताया कि जब पिछली बार अलीसा के बॉयफ्रेंड के मैनहट्टन स्थित अवास पर छापा मारा गया था तब भी अलीसा ने कार्रवाई में बाधा डाला था। जांच अधिकारियों ने अलीसा को इसे लेकर चेतावनी भी दिया था। इसके बावजूद भी अलीसा उस ड्रग डीलर के साथ संबंध बनाए रही। वहीं अलीसा का मानना है कि उसका बॉयफ्रेंड ड्रग डीलर नहीं है। पुलिस को कुछ गलतफहमी हुई है।

ये भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया की 10 सबसे महंगी शराब, खाली बोतल भी मिल गई तो हो जाओगे रईस!

ये हैं दुनिया के 10 सबसे खतरनाक जेल, यहां की यातनाएं नर्क से भी बदतर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement