Monday, May 06, 2024
Advertisement

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के मददगारों की पुलिस ने लिस्ट तैयार की, तलाश जारी

इन मददगारों के जरिए पुलिस शाइस्ता की तलाश कर रही है। पुलिस इनमें से कई लोगों के सम्पर्क में है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : IndiaTV Hindi Desk Updated on: April 27, 2023 14:59 IST
शाइस्ता परवीन- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई शाइस्ता परवीन

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तलाश में जुटी पुलिस ने अब उसके करीबी लोगों और मददगारों की लिस्ट तैयार की है। अब इन मददगारों के जरिए पुलिस शाइस्ता की तलाश कर रही है। पुलिस इनमें से कई लोगों के सम्पर्क में है। कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन स्विच ऑफ करके घर छोड़ दिया है।

मददगारों में इन लोगों के नाम

शाइस्ता के मददगार लोगों में प्रयागराज का सुधांशु त्रिपाठी उर्फ बल्ली पंडित, मोहम्मद नफीस, इरशाद उर्फ सोनू, अरशद, सुल्तान अली, बांदा का जफर अहमद खां, डॉ. शैला, असाद, नूर, मोहम्मद मुस्लिम, मोहम्मद राशिद उर्फ नीलू, आवेज अहमद, अशरफ का साला सद्दाम, कासिम, संरक्षण देने वालों में मेरठ निवासी ननद आयशा नूरी, मोहम्मद अनस, आसिफ उर्फ मल्ली, आर्थिक मददगारों में मोहम्मद मुस्लिम, असलम मंत्री व खालिद जफर शामिल हैं।

50 हजार की इनामी है शाइस्ता

उमेश पाल मर्डर केस में 50 हजार की इनामी शाइस्ता की तलाश में छापेमारी जारी है लेकिन अभी तक पुलिस को कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी है। सूत्रों के मुताबिक अतीक अहमद के जेल जाने के बाद पूरे गैंग की कमान शाइस्ता ही संभाल रही थी। शाइस्ता के गैंग में गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान, अरबाज, उस्मान और सदाकत शामिल है। इनमें से गुलाम, उस्मान और अरबाज ढेर हो चुके हैं जबकि गुड्डू मुस्लिम और साबिर फरार है।

अशरफ की ससुराल में छापेमारी

मंगलवार को पुलिस ने अतीक के भाई अशरफ की ससुराल में छापेमारी की। पुलिस को प्रयागराज के हटवा गांव में शाइस्ता के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद छापे की कार्रवाई की गई। लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस के गांव में दाखिल होने से पहले शाइस्ता फरार हो गई। इससे पहले शाइस्ता, शूटर साबिर और आयशा नूरी की लोकेशन प्रयागराज के तराई वाले इलाके में ट्रेस हुई थी। पुलिस ने तराई इलाके में भी सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। 

पढ़ें:- 

प्रयागराज :अतीक के दफ्तर में मिला खून किसका ? टेस्ट रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा
टेस्ट में फेल हुईं ये 48 दवाएं...कहीं आप भी तो नहीं कर रहे इन मेडिसिन का इस्तेमाल?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement