Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

प्रयागराज :अतीक के दफ्तर में मिला खून किसका ? टेस्ट रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

माफिया अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित दफ्तर में मिले खून के मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक सैंपल टेस्ट में जो रिपोर्ट सामने आई है वो किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा करती है।

Reported By : Shoaib Raza Edited By : IndiaTV Hindi Desk Published on: April 26, 2023 8:23 IST
प्रयागराज में अतीक का दफ्तर- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई प्रयागराज में अतीक का दफ्तर

प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक खून के सैंपल टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई है कि अतीक के दफ्तर में मिला खून इंसान का था। खून के सैंपल में इंसानी हिमोग्लोबिन होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने अतीक के दफ्तर के आसपास मौजूद क्लीनिक और अस्पताल संचालकों से इस संबंध में पूछताछ भी की। पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये खून यहां कैसे आया ? क्या किसी महिला के साथ खूनी खेल हुआ ? 

महिला का खून होने का शक 

दरअसल महिला का खून होने का संदेह इसलिए हो रहा है क्योंकि मौके से खून से सनी कुर्ती और टूटी हुई चूड़ी बरामद हुई है। इसलिए किसी महिला का खून होने का शक जताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

फॉरेंसिक टीम ने सैंपल को जांच के लिए भेजा था

सोमवार को अतीक के दफ्तर पर छापेमारी के बाद दूसरी मंजिल से छत तक 9 जगह खून के धब्बे मिले थे। महिला की कुर्ती और टूटी हुई चूड़ियां मिलने से हड़कंप मच गया था। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने खून के सैंपल को जांच के लिए भेजा था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अतीक के दफ्तर में मिले खून के धब्बों में इंसानी हीमोग्लोबीन की पुष्टि हुई है।

छापे में मिले थे हथियार और नकदी

आपको बता दें कि अतीक अहमद के इसी दफ्तर से पुलिस को हाल में कई हथियार और करीब 70 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई थी। अतीक के इस कार्यालय का आधा हिस्सा प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) द्वारा काफी पहले गिराया जा चुका है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement