Saturday, April 27, 2024
Advertisement

किराए पर रहने आईं लड़कियों के फ्लैट में मकान मालिक ने लगाया हिडन कैमरा, बेडरूम और बाथरूम से मिले कई कैमरे

राजस्थान के उदयपुर में पुलिस ने एक आईटी प्रोफेशनल को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने किराए के कमरे में रहने आईं लड़कियों के फ्लैट में हिडन कैमरा लगा रखा था।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 01, 2023 18:36 IST
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

तीन लड़कियों को किराए पर दिए अपने फ्लैट में हिडन कैमरे लगाने वाले राजेंद्र सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वह लड़कियों पर अपने घर से नजर रखता था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी फ्लैट का मालिक है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पीड़ितों को शॉर्ट सर्किट के बाद उनके फ्लैट में छिपे कैमरों के बारे में पता चला। इलेक्ट्रिशियन आया तो बेडरूम और बाथरूम में कई कैमरे लगे मिले। पुलिस ने राजेंद्र को 27 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 15 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

छुट्टी पर लड़कियां घर गईं तब लगवाया हिडन कैमरा

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह सीसीटीवी कैमरे और कंप्यूटर का कारोबार करता है। दूसरे शहरों से उदयपुर में पढ़ने आई छात्राओं को उसने फ्लैट किराए पर दे दिया। जब छात्राएं छुट्टियों में अपने घर गईं तो उसने डुप्लीकेट चाबी से फ्लैट खोला और तीन कैमरे लगवा दिए। छात्राओं को फ्री वाई-फाई देने के नाम पर राऊटर लगा दिया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने सिर्फ शौक के लिए लड़कियों के वीडियो देखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। 

आरोपी के पास से कई कैमरे और फ्लैट की डुप्लीकेट चाबियां मिलीं

पुलिस ने आरोपी के पास से स्पाई कैमरे, इंटरनेट राउटर और फ्लैट की डुप्लीकेट चाबियां बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी आईटी प्रोफेशनल है। उसके पास मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन की डिग्री है। उसे तकनीकी रूप से स्पाई कैमरों की समझ थी। युवतियों ने 8 माह पहले किराए पर फ्लैट लिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement