Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Ex Boyfriend को खुलेआम घूमते देख भड़क गई लड़की, सरेराह पीटते हुए कॉलर पकड़कर ले गई थाने, देखें Video

मध्य प्रदेश के खरगोन में अपने एक्स बॉयफ्रेंड को खुले में घूमता देखकर लड़की इतना भड़क गई कि वह अपने पूर्व प्रेमी की सरेराह पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 02, 2023 15:06 IST
एक्स बॉयफ्रेंड को पिटते हुए लड़की।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER एक्स बॉयफ्रेंड को पिटते हुए लड़की।

मध्य प्रदेश के खरगोन से एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। यहां एक युवती अपने एक्स बॉयफ्रेंड को खुलेआम घूमता देखकर भड़क गई। जिसके बाद उसने अपने पूर्व प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी और उसका कॉलर पकड़कर थाने ले गई। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जानकारी के मुताबिक, लड़की अपने पूर्व प्रेमी के साथ काफी लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। जब उसके प्रेमी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने युवक पर रेप का केस दर्ज कर दिया। इसके बाद युवक ने कोर्ट से जमानत ले ली थी। यही बात युवती को नागंवार गुजरी।

लिव-इन में रहते थे कपल लेकिन बाद में शादी से मुकर गया युवक

बता दें कि युवती और युवक के बीच तीन साल से प्रेम-प्रसंग को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों लिव-इन में रहते थे। फिर युवती ने युवक से शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन युवक ने इनकार कर दिया। इससे नाराज युवती ने उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया। युवक कोर्ट से जमानत लेकर बाहर आ गया। जिसके बाद युवती ने उसे बिस्टान रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर देखा। युवक को इस तरह खुलेआम घूमते देख युवती का दिमाग खराब हो गया और उसने सरेराह युवक की पिटाई कर दी। पिटाई के बाद वह युवक का कॉलर पकड़कर थाने ले गई। 

युवती का आरोप

युवती का इस मामले पर कहना है कि युवक उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है और धमकी दे रहा है। जबकि युवक के परिजनों का कहना है कि युवती सिर्फ इस बात से नाराज है क्योंकि उसका पूर्व प्रेमी जमानत पर बाहर खुले में घूम रहा है, इसलिए उसने सरेराह युवक से मारपीट की। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:

सबके सामने बुजुर्ग को दांतों से खींचकर झाड़ियों में ले गया शेर, देखें ये दिल दहला देने वाला Video

बीमार बेटा खाना चाहता था बर्गर, मां के इस जुगाड़ को देख यूजर्स हो गए इमोशनल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement