Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

हैरतअंगेज मामला! ये कोई ऐसी-वैसी बिल्ली नहीं है, कीमत है लाखों में और चोरी हो गई है!

एक बिल्ली के चोरी का मामला सामने आया है। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 02, 2023 20:54 IST
बिल्ली- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी बिल्ली

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हैदराबाद को भेजी गई एक बिल्ली के गुम होने की शिकायत बिल्ली के मालिक ने SSP से की है। मालिक ने बताया कि उसने अपनी बिल्ली को हैदराबाद भेजने के लए एक ट्रांसपोर्ट कंपनी को दिया था। यह ट्रांसपोर्ट कंपनी दिल्ली में स्थित है। अब पिछले 2 महीने से कंपनी बिल्ली के बारे में कोई जानकारी नहीं दे रही है । पीड़ित ने एसएसपी से बिल्ली के चोरी होने की शिकायत कर मामले में जांच करने की बात कही है।

डेढ़ लाख की बिल्ली गायब

दरअसल, बुलंदशहर नगर कोतवाली के निवासी मौहम्मद आलम ने हैदराबाद के एक शख्स को डेढ़ लाख में अपनी बिल्ली बेची थी। तीन मार्च को गुजरात के अहमदाबाद की ट्रांसपोर्ट कम्पनी लब्बेक को दिल्ली से हैदराबाद भेजनी थी लेकिन उन्होंने बिल्ली को नहीं भेजा। मालिक ने बताया कि इस बिल्ली की कीमत डेढ़ लाख रुपए है। इस बाबत ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक अनस ने कई बार बिल्ली के मालिक से बात की। बीच में बिल्ली न मिलने पर उसने आधे पैसे देने की बात भी कही लेकिन बाद में ट्रांसपोर्ट मालिक ने फोन पिक करना ही बन्द कर दिया। अब पीड़ित पुलिस के चक्कर काट रहा है। पीड़ित ने बताया कि बिल्ली World cat federation Germany में रजिस्टर्ड है और इस बिल्ली की कीमत 1.50 लाख रुपये है। बिल्ली के मालिक के पास सारे दस्तावेज और ट्रांस्पोर्ट मालिक की सभी फोन रिकार्डिंग उसके पास है।

ये भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया की 10 सबसे महंगी शराब, खाली बोतल भी मिल गई तो हो जाओगे रईस!

ये हैं दुनिया के 10 सबसे खतरनाक जेल, यहां की यातनाएं नर्क से भी बदतर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement