A
Hindi News वायरल न्‍यूज इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए जान पर खेल गई लड़की, ऊंची इमारत से लटककर कराया फोटोशूट, देखें Video

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए जान पर खेल गई लड़की, ऊंची इमारत से लटककर कराया फोटोशूट, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बिना किसी सहारे और सेफ्टी के एक बहुमंजिला इमारत से एक लड़के का हाथ पकड़ कर नीचे लटक रही है।

ऊंची इमारत से लटकती लड़की।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ऊंची इमारत से लटकती लड़की।

सोशल मीडिया एक ऐसे नशे की तरह हो गया है जिसके बिना कोई भी युवा जी नहीं पा रहा है। आज सबसे खतरनाक लत लोगों को सोशल मीडिया की लग गई है। दिन में बिना इसके इस्तेमाल किए लोग रह ही नहीं पा रहे हैं। हर किसी को सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनानी है। वायरल होने की होड़ लगी हुई है। लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लोग अपनी जान पर खेल कर रील बना रहे हैं। ऐसे ही एक रील बनाती लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की अपनी जान को दांव पर लगाकर खतरनाक स्टंट कर रही है। 

वीडियो में खतरनाक स्टंट करते दिखी लड़की

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की काफी ऊंची बिल्डिंग पर खड़ी है और एक शख्स उसका हाथ पकड़ कर उसे बिल्डिंग से नीचे लटका रहा है। बिना किसी वायर और रस्सी की मदद के सिर्फ लड़के के हाथ के सहारे नीचे लटकी हुई है। बहुमंजिला से ऐसा स्टंट करना कितना भारी पड़ सकता है ये वीडियो देख आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं। वीडियो देख लोग दांतों तले अपनी उंगलियां दबाने को मजबूर हो गए हैं।

लड़की को रशियन मॉडल बता रहे हैं लोग

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @pharaohonX नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- क्या इंस्टाग्राम पर लाइक पाने के लिए ये करना सही है? वायरल हो रहे इस पोस्ट के अनुसार, लड़की को एक रशियन मॉडल बताया जा रहा है, जिसका नाम विक्टोरिया ओडिंटकोवा है और कमेंट में ये भी दावा किया जा रहा है कि वीडियो UAE का है। इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 14 मिलियन लोगों ने देखा और 60 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर बड़ी तदाद में लोग कमेंट कर रहे हैं और इस स्टंट को डरावना और खतरनाक बता रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें:

कौन था तुर्रम खां, जिसका नाम ही बन गया जुमला

इस सैलून में मेकअप कर औरतों को सुंदर नहीं, बदसूरत बनाया जाता है