A
Hindi News वायरल न्‍यूज समोसा लवर को लग सकता है जोर का झटका, बस एक बार देख लीजिए यह वायरल Video

समोसा लवर को लग सकता है जोर का झटका, बस एक बार देख लीजिए यह वायरल Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपने फेवरेट समोसे से दूरी बनाना ही पसंद करेंगे। आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में ऐसा क्या दिखा, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

समोसा भारत एक ऐसा डिश है जिसे हर कोई पसंद करता है। आपके घर पर कोई मेहमान आ जाए या फिर आप शाम की चाय पीने बैठे हो, आपके ध्यान में खाने के लिए सबसे पहला नाम समोसे का ही आता है। इतना ही नहीं कम पैसे में पेट भरने में भी समोसा आपकी मदद करता है। पहले तो सिर्फ आलू भरकर समोसा बनता है लेकिन अब पनीर, चाप समेत अलग-अलग फ्लेवर के समोसे मार्केट में आ गए हैं। अब आपको अगर समोसा इतना प्यारा है ही तो फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बारे में भी जानना जरूरी है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स मैदे को गूथते हुए नजर आ रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि मैदा गूथने में क्या दिक्कत है, आखिरकार समोसा बनाने की शुरूआत तो ऐसे ही होती है। तो आपको बता दें कि बंदा अपने हाथों से मैदा नहीं गूथ रहा है बल्कि वो अपने पैरों से मैद गूथ रहा है। आप भी चौंक गए ना, सोचिए सुनने के बाद आप इतने हैरान हो गए, तो वीडियो देखने के बाद क्या होगा? वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Sarvagy_ नाम के अकाउंट से शेयर करते हुए समोसे लवर को टैग करने के लिए लिखा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कहां से आते हैं ऐसे लोग। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई साहब कचोरी का क्या होला होता होगा? वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

Road Accident: कार और बाइक के टक्कर का Video हुआ वायरल, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने दी प्रतिक्रिया

आखिर क्यों मालदीव की सरकार ने की थी Under Water कैबिनेट मीटिंग? वजह जानकर हो जाएंगे हैरान