Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Road Accident: कार और बाइक के टक्कर का Video हुआ वायरल, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर एक एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो इतना वायरल हो गया कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 09, 2024 7:39 IST
कार और बाइक के बीच टक्कर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार और बाइक के बीच टक्कर

सड़क पर किसी भी प्रकार का वाहन चलाने के लिए कुछ नियम निर्धारित किए गए हैं। हर इंसान को इन नियमों का पालन करना चाहिए। अगर हम ट्रैफिक के नियमों का पालन नहीं करेंगे तो इससे हादसा होने की संभावना बढ़ जाते हैं। हर दिन हम खबरों में एक्सीडेंट से जुड़ी खबरें पढ़ते ही रहते हैं। उसके पीछे नियमों का उल्लंघन ही मुख्य कारण है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी ट्रैफिक सिग्नल के पास का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बाइक जो गलत साइड से आ रही है वो सिग्नल पर टर्न लेती है और एक कार से उसे टक्कर लग जाती है। इसके बाद बाइक सवार शख्स थोड़ी दूरी पर गिर जाता है। वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RoadsOfMumbai नाम के पेज ने शेयर करते हुए कैप्शन में पूछा है कि, 'हमारे देश में ट्रैफिक पुलिस के अनुसार किस पर मामला दर्ज किया जाएगा?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने कार चालक पर मामला दर्ज होने की बात कही है क्योंकि उनका मानना है कि कार चालक ने सिग्नल तोड़ा है। तो वहीं कुछ लोगों ने बाइक सवार की गलती बताई है क्योंकि वह गलत साइड में बाइक चला रहा था।

यहां देखें वायरल वीडियो

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने क्या कहा?

वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि मामले में मुंबई ट्रैफिक की भी एंट्री हो गई। मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- 'आगे की कार्रवाई के लिए हम आपसे सटीक लोकेशन डिटेल देने का अनुरोध करते हैं।'

ये भी पढ़ें-

आखिर क्यों मालदीव की सरकार ने की थी Under Water कैबिनेट मीटिंग? वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Video: सड़क पर लड़कियों से बात कर रहे लड़को को अंकल ने सरेराह पकड़कर पीट दिया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement