A
Hindi News वायरल न्‍यूज भारत-पाकिस्तान को लेकर परीक्षा में पूछा गया ये सवाल, छात्र ने जवाब में लिख दिया सीमा हैदर

भारत-पाकिस्तान को लेकर परीक्षा में पूछा गया ये सवाल, छात्र ने जवाब में लिख दिया सीमा हैदर

सोशल मीडिया पर कक्षा 12वीं के राजनीति विज्ञान का पश्न पत्र वायरल हो रहा है। जिसमें भारत-पाकिस्तान पर पूछे गए सवाल के जवाब में छात्र ने सीमा हैदर का नाम लिख दिया।

छात्र का आंसर शीट हुआ वायरल।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA छात्र का आंसर शीट हुआ वायरल।

सीमा हैदर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार वजह उनकी लव स्टोरी नहीं बल्कि एक स्कूल के 12वीं राजनीति विज्ञान का पेपर है। जी हां, सही सुना आपने, सोशल मीडिया पर कक्षा 12वीं के एक छात्र का पेपर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जिसमें पूछा गया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच कौन सी सीमा है और उसकी लंबाई कितनी है? जवाब में छात्र ने लिखा- दोनों देशों के बीच सीमा हैदर है। उसकी लंबाई 5 फुट 6 इंच है।  दोनों देशों के बीच इसको लेकर लड़ाई है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आंसर शीट

पेपर पर लिखे गए जवाब को अजय कुमार नाम के छात्र ने लिखा है। छात्र के इस मजेदार जवाब को लेकर लोग कमेंट कर खूब चुटकी ले रहे हैं। कई लोग छात्र के मजे लेते हुए इस उत्तर को सही बता रहे हैं तो कई लोगों का कहना है कि छात्र ने ऐसा उत्तर जानबूझ कर लिखा है। एक यूजर ने लिखा- सीमा भाभी है ही ऐसी कि उनके लिए दो देशों में युद्ध हो जाए। दूसरे ने लिखा- सीमा भाभी अब भारत की हैं और अब उन्हें हम  पाकिस्तान कभी नहीं जाने देंगे। इस पेपर को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

Kiss करने से मना किया तो गुस्सा हो गई लड़की, बॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा, देखें ये Video

Letter To Santa: बच्ची ने सांता क्लॉज़ को लिखा Emotional लेटर, पढ़ने के बाद लोग हुए भावुक