A
Hindi News वायरल न्‍यूज पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने मनाई कृष्ण जन्माष्टमी, इस दौरान उन्होंने कह दी ये बड़ी बात

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने मनाई कृष्ण जन्माष्टमी, इस दौरान उन्होंने कह दी ये बड़ी बात

सीमा हैदर को पाकिस्तान से भारत आए कई महीने हो गए, मगर उनकी चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। अलग-अलग कारणों से वो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं, मगर इस बार सीमा हैदर एक अलग कारण से वायरल हो रही हैं।

कृष्ण जन्माष्टमी मनाती नजर आई सीमा हैदर- India TV Hindi Image Source : SOURCE: INDIA TV कृष्ण जन्माष्टमी मनाती नजर आई सीमा हैदर

पाकिस्तान से भारत आए सीमा हैदर को काफी समय हो गया है। मगर सोशल मीडिया पर उनके चर्चे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अपने प्यार की खातिर पाकिस्तान से सीमा हैदर भारत आई थी। वो जब से भारत आई हैं लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर अकसर उनके अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का माहौल है, लोगों के बीच खूशी की एक अलग ही लहर चल रही है। और इसी बीच सीमा हैदर का एक और वीडियो वायरल हो गया है।

कृष्ण जन्माष्टमी मनाती नजर आई सीमा हैदर

अभी सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीमा हैदर अपने पति सचिन के साथ कृष्ण जन्माष्टमी मनाती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सीमा जब से भारत आई हैं वो अपने पति के साथ अलग-अलग मौकों पर हिंदू धर्म के त्योहारों को मनाती हुई नजर आती रही हैं। ठीक उसी तरह इस बार सीमा अपने पति के साथ अपने ही घर पर कृष्ण जन्माष्टमी मनाती हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं उनके घर में काफी संख्या में लोग एकत्रित हुए हैं। सीमा अपने पति के साथ जमीन पर बैठी हुई हैं और एक कुर्सी पर भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति रखी हुई है। अपने सिर पर चुनरी बांध कर बैठी सीमा हैदर, पंडित जी के कहे अनुसार भगवान श्री कृष्ण की पूजा कर रही हैं।

सीमा ने कही ये बड़ी बात

कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर सीमा हैदर ने अपने घर में भगवान श्री कृष्ण की पूजा की। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'आज मेरे जीवन का बहुत खास दिन है क्योंकि मैं बड़े धूमधाम के साथ श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मना रही हूं।'

उन्होंने आगे कहा कि, वो ऐसे ही हिंदू रीति-रिवाजों को मानती रहेंगी और हिंदू धर्म में होने वाले हर त्योहार को आगे भी ऐसे ही धूम-धाम के साथ मनाएंगी।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: लड़के को बना दिया 'कूदने की रस्सी', इसके बाद जो हुआ उसे देख आप भी हो जाएंगे दंग

इस महिला ने बकरी के लिए लिया ट्रेन का टिकट, ऐसा देख TTE भी हो गया हैरान, Video Viral