Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Viral Video: लड़के को बना दिया 'कूदने की रस्सी', इसके बाद जो हुआ उसे देख आप भी हो जाएंगे दंग

वायरल वीडियो में कुछ लड़कों ने एक बच्चे को कूदने की रस्सी बना दिया। इसके बाद वो इतने पर ही नहीं रुके। बच्चे को रस्सी बनाने के बाद उसके जमकर खेलते हुए नजर आए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 07, 2023 20:55 IST
लड़के को बना दिया 'कूदने की रस्सी'- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लड़के को बना दिया 'कूदने की रस्सी'

खेल-कूद हर इंसान को पसंद होता है। इससे शरीर को भी कई फायदे होते हैं। खेलने से आप हमेशा फुर्तीले रहेगे और कोई भी बीमारी आपको जल्दी परेशान नहीं करेगी। मगर खेलने का ऐसा भी जुनून नहीं होना चाहिए कि किसी दूसरे का ख्याल ही ना रहे। अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कुछ लड़कों ने एक बच्चे को बच्चा ना समझते हुए उसे कूदने की रस्सी बना दी। इतना ही नहीं उसके बाद उसके खेलते हुए भी नजर आए।

बच्चे को बनाया रस्सी

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़कों ने एक बच्चे को पकड़ा हुआ है। एक लड़के ने उसके दोनों हाथ पकड़े हुए हैं तो दूसरे लड़के ने उसके दोनों पैरों को पकड़ रखा है। इसके बाद वो उसे अचानक हवा में उछाल कर वहीं रोक देते हैं। इतना तक तो ठीक था मगर इसके बाद जो हुआ, वो देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे। दोनों लड़के उस बच्चे को रस्सी की तरह गोल-गोल घूमाने लगते हैं और फिर एक तीसरा लड़का जिसने काले रंग की टी-शर्ट पहनी है, वो उस पर कूदने लगता है। खेल का यह सिलसिला यहीं पर नहीं रुकता है। इसके बाद एक दूसरा लड़का आता है और वो भी ऐसे ही कूदने लगता है। आखिर में दोनों लड़के उसे हवा में फेंक देते हैं और दूर खड़े कुछ लड़के उसे पकड़ लेते हैं। जिस बच्चे को कूदने की रस्सी बनाई थी, उसकी फ्लेक्सिबिलिटी को भी मानना पड़ेगा।

लोगों को बच्चे पर आई दया

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) @TansuYegen नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है ये पागलपन भरी खुशी है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 67 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस खतरनाक खेल को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- ये उस बच्चे के लिए खतरनाक है। एक दूसरे बंदे ने लिखा- ये गलत है, लोग पागलों वाला गेम खेल रहे हैं। आपको यह खेल कैसा लगता है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

आपने देखा हैरान कर देने वाला वीडियो

ये भी पढ़ें-

इस महिला ने बकरी के लिए लिया ट्रेन का टिकट, ऐसा देख TTE भी हो गया हैरान, Video Viral

Cyber Safety: नागपुर पुलिस ने जागरूकता के लिए अपनाया अनोखा अंदाज, फिल्म 'जवान' के लुक का किया कुछ ऐसा इस्तेमाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement