Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इस महिला ने बकरी के लिए लिया ट्रेन का टिकट, ऐसा देख TTE भी हो गया हैरान, Video Viral

आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ट्रेन से सफर कर रही है। उसने अपना तो टिकट खरीदा ही है, इसके साथ ही साथ उसने अपनी बकरी के लिए भी टिकट खरीदा है। महिला की इस ईमानदारी को लोगों ने खूब सराहा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 07, 2023 17:25 IST
इस महिला ने अपनी बकरी के लिए खरीद ट्रेन का टिकट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इस महिला ने अपनी बकरी के लिए खरीद ट्रेन का टिकट

हमारे देश में कहीं आने-जाने के लिए आज भी लोग ट्रेन को प्राथमिकता देते हैं। ट्रेन हर किसी के लिए बजट फ्रेंडली ऑप्शन है। अब चाहे किसी को कहीं दूर जाना हो या फिर किसी को हर रोज सफर करना हो, उसके लिए ट्रेन एक अच्छा साधन है। मगर कई लोग ऐसे होते हैं जो ट्रेन में सफर करते तो हैं मगर उसके लिए टिकट नहीं लेते हैं। इससे सरकार को बड़ा नुकसान भी होता है। लेकिन अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो टिकट ना लेने वालों को एक संदेश देने का काम करेगा। एक महिला ने ट्रेन में सफर करने के लिए खुद का टिकट तो खरीदा ही है, इसके साथ ही उसने अपनी बकरी के लिए भी टिकट खरीदा है।

महिला ने लिया बकरी के लिए टिकट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जब TTE एक महिला से पूछता है कि क्या आपने टिकट लिया है? इस बात पर वो महिला कहती है कि हां लिया है। इसके बाद TTE महिला से टिकट दिखाने के लिए कहता है। महिला अपने सफर कर रहे शख्स से टिकट दिखाने के लिए कहती है। जैसे ही TTE टिकट देखता है वो चौंक जाता है। इस महिला ने अपने और साथ में जा रहे शख्स के लिए तो टिकट लिया ही होता है। इसके अलावा उसने अपने साथ जा रही बकरी के लिए भी टिकट खरीदा है। यह देखते ही TTE खुश हो जाता है और महिला के चेहरे पर भी अलग तरह की खुशी देखने को मिलती है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने कही ये बात?

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर IAS अधिकारी अवनीश शरण ने पोस्ट किया है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा है, इस महिला ने अपने साथ अपनी बकरी के लिए भी टिकट लिया है और TTE को बहुत गर्व के साथ कह रही है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर बहुत शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 423.9K व्यू मिल चुके हैं और 9 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- इस महिला की मुस्कान सब कुछ कह रही है। एक दूसरे बंदे ने लिखा कि, गरीब इंसान, अमीरों की तुलना में ज्यादा ईमानदार होते हैं।

ये भी पढ़ें-

Cyber Safety: नागपुर पुलिस ने जागरूकता के लिए अपनाया अनोखा अंदाज, फिल्म 'जवान' के लुक का किया कुछ ऐसा इस्तेमाल

'पैसा हो तो ऐसा, वरना न हो,' बिहार में BMW कार पर ढोया पशुओं का चारा, वायरल हुआ वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement