Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Video Viral: पानी पर शख्स ने कर के दिखाए 'Pushups', उसके बाकी कारनामे देखकर आप भी कहेंगे 'क्या बात है'

आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। एक शख्स पानी पर ऐसे-ऐसे कारनामे कर रहा है कि उसे देखने वाले हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 06, 2023 21:01 IST
पानी पर शख्स ने कर के दिखाए 'Pushups'- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पानी पर शख्स ने कर के दिखाए 'Pushups'

पानी में खेलना हर किसी को पसंद होता है। मगर यहां डूबने का खतरा भी बना रहता है इसलिए लोग थोड़ा सावधानी बरतते हैं। हालांकि अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप के अंदर भी जोश आ जाएगा। और आप भी पानी में ऐसे कारनामे करने लिए दौड़ पडेंगे। वायरल वीडियो में एक शख्स पानी के ऊपर ऐसे-ऐसे कारनामे करते हुए दिखाई दे रहा है जैसे मानों ये पानी नहीं बल्कि जमीन पर ऐसे कारनामे कर रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

शानदार करतब का वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स बोट से लटकी हुई रस्सी को पकड़े हुए है। और बोट के पीछे पानी पर बैठ कर फिसलता हुआ किनारे आ रहा है। इसे देख ऐसा लगता है कि मानों ये पानी पर नहीं बल्कि जमीन पर फिसल रहा है। ये शख्स इतने पर ही नहीं रुकता है। वो इसके बाद पानी पर बैठ कर, एक पैर से उल्टा खड़ा होकर और भी कई तरह से अनेको कारनामें करता हुआ दिखाई देता है। मगर वीडियो देखने वाले तब हैरान हो गए जब उसने पानी पर पुशअप करके दिखाया। लोगों ने शख्स की खूब तारीफ की।

लोगों ने क्या कुछ कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3.4 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद सभी लोग हैरान हो गए और कमेंट करते हुए शख्स की जमकर तारीफ की। एक बंदे ने कहा, ये सुपरमैन है। तो वहीं एक दूसरे बंदे ने लिखा, ये करना कितना मुश्किल होगा।

आप भी देखिए शानदार वीडियो

ये भी पढ़ें-

अरे यार! उस बेचारे जानवर के बारे में तो सोचो, गधे से चलवाया देसी पंखा, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

यहां से बिना टैक्स दिए कोई नहीं जा सकता... हाथियों ने ट्रक वाले पर लगाया रोड चार्ज, वीडियो हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement