Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

अरे यार! उस बेचारे जानवर के बारे में तो सोचो, गधे से चलवाया देसी पंखा, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक अलग ही तरह का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग गधे से देसी पंखा चलवा रहे हैं और खुद चैन की नींद सो रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 06, 2023 16:19 IST
गधे से चलवाया देसी पंखा, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER गधे से चलवाया देसी पंखा, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर हमें अलग-अलग तरह के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। कभी कुछ वीडियो देखकर हमारी हंसी नहीं रुकती है तो कुछ वीडियो को देखने के बाद हम हैरान हो जाते हैं। मगर अभी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको लोगों की बेवकूफी पर गुस्सा आएगा। वायरल वीडियो में कुछ लोग अपनी नींद पूरी करने के लिए गधे से पंखा चलवा रहे हैं। 

गधे से करवाई ऐसी मजदूरी

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि लोग जानवर से क्या-क्या काम करवाते हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जमीन में एक बड़े डंडे को लगाया गया है, जिसके ऊपर भी एक बड़ा डंडा लगा है। ऊपर लगे डंडे के दोनों तरफ एक-एक चादर लटकाए गए हैं। इसके बाद आप देखेंगे की जमीन में लगाए गए डंडे से एक गधे को बांधा गया है। वो गधा गोल-गोल घूम रहा है और एक सर्कल में सो रहे लोगों को हवा कर रहा है।

पाकिस्तान का है ये वीडियो

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर देवेंद्र सिंह कासवा नामक एक पुलिस अधिकारी ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने पूछा है कि बताइए ये वीडियो कहां का हो सकता है। उनके इस सवाल का जवाब देते हुए अधिकतर लोगों ने कहा है कि पाकिस्तान का ही वीडियो लगता है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4,868 लोगों ने देख लिया है। आपको इस वीडियो पर क्या कुछ कहना है, हमें कमेंट करके बताएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

यहां से बिना टैक्स दिए कोई नहीं जा सकता... हाथियों ने ट्रक वाले पर लगाया रोड चार्ज, वीडियो हुआ वायरल

Video Viral: मुंबई लोकल में अचानक भिड़ गए दो यात्री, झगड़ा रोककर तीसरा शख्स बन गया हीरो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement