Sunday, May 12, 2024
Advertisement

"ये सब अच्छा नहीं लगता बेटा...", भरी मेट्रो में लोगों के सामने लड़का-लड़की कर रहे थे रोमांस, आंटी ने देखा तो मचा बवाल

आजकल दिल्ली मेट्रो में सफर के साथ लोग रोमांच और रोमांस दोनो का मजा ले रहे हैं। हर रोज ऐसा कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहता है जिसमें लोग लड़ते हुए नहीं तो खुल्लम-खुल्ला रोमांस करते हुए नजर आते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 06, 2023 18:50 IST
आंटी से बहस करते हुए युवा कपल।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आंटी से बहस करते हुए युवा कपल।

दिल्ली मेट्रो में सिर्फ और सिर्फ रोमांस करते हुए कपल्स और झगड़ते हुए लोग दिखते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि आए दिन इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग महिला एक यंग कपल को समझाते हुए नजर आ रही है। लेकिन आंटी का समझाना इस कपल को अच्छा नहीं लगा और वे मेट्रो में उनसे बहस करने लगे।

आंटी ने रोमांस कर रहे कपल को टोका

दरअसल, हुए ये था कि लड़की मेट्रो में अपने लवर के साथ रोमांस कर रही थी। वह लड़के के शरीर पर इधर-उधर हाथ फेर रही थी। तभी पास में ही खड़ी आंटी को ये सब ठीक नहीं लगा और उन्होंने लड़की को टोका। आंटी लड़की के इस हरकत पर कड़ी आपत्ती जताती हैं। वीडियो में आंटी को यह कहते हुए सुना जा सकता है- "एक घंटा हो गया देखते-देखते... कभी उसके बाल पकड़ रही है, कभी गाल... कभी उसे ऐसे कर रही तो कभी वैसे कर रही...। इसके बाद लड़का और लड़की दोनों आंटी से बहस करने लगते हैं। फिर आंटी उन्हें प्यार से समझाती हैं कि ऐसे अच्छा नहीं लगता बेटा। 

Video देख कपल पर यूजर्स भड़के

इस वीडियो को मेट्रो में मौजूद लोगों में से किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। फिलहाल इस क्लिप को इंस्टाग्राम के पेज @vikass.nepalii से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 20 लाख लोगों ने देखा और 50 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। जहां कुछ लोग कपल का तो कुछ आंटी का समर्थन कर रहे हैं। वहीं, कई लोग इस हरकत को दिल्ली मेट्रो में आम घटना बता रहे हैं। इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कर के बताइए।

ये भी पढ़ें:

MMS के बाद पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह का एक और Video वायरल, इस बार ISI से मांगी मदद

गर्लफ्रेंड की मां नहीं करती थी पसंद, उनके मरते ही शख्स ने तुरंत ही प्रेमिका को कर दिया प्रपोज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement