A
Hindi News वायरल न्‍यूज एक बाइक पर सवार थे 7 लोग, Video देख हैरान रह गए लोग, बोले- इस शख्स को बच्चे और परिवार की फिक्र नहीं

एक बाइक पर सवार थे 7 लोग, Video देख हैरान रह गए लोग, बोले- इस शख्स को बच्चे और परिवार की फिक्र नहीं

एक बाइक पर 7 लोग सवार दिखे। मानो पूरा परिवार ही एक बाइक पर बैठकर निकला हो। बाइक चला रहे शख्स को इस बात की जरा सी भी फिक्र नहीं है कि उसने खुद के साथ बाकी के भी 6 जिंदगियों को खतरे में डाल दिया है।

एक ही बाइक पर बैठे 7 लोग।- India TV Hindi एक ही बाइक पर बैठे 7 लोग।

सोशल मीडिया (Social Media) भी कमाल की चीज है न? हर रोज हैरान कर देने वाले तस्वीर और वीडियो दिख जाते हैं यहां पर। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। कहीं की भी घटना क्यों न हो सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें आपको तुरंत मिल जाएंगी। हाल में एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जहां एक बाइक पर एक दो नहीं बल्कि पूरे 7 लोग सवार हैं। ये वीडियो देखने के बाद आपको खुद की आंखओं पर यकीन नहीं होगा लेकिन यही सच है।

एक बाइक पर बैठे 7 लोग

पहले आप इस तस्वीर को गौर से देखिए। बाइक पर इतने लोग बैठें हैं कि आप कहीं से भी गिनती शुरू कर लीजिए आपको कुल 7 लोग मिलेंगे। जिसमें आपको हर उम्र के बच्चे, युवा और महिला मिल जाएंगे। पूरा का पूरा परिवार एक ही बाइक पर बैठ गया है। बाइक के अगले हिस्से पर दो बच्चे बैठे हैं, इसके बाद उन बच्चों का पिता बैठा हुआ है। फिर पीछे तीन महिलाएं बैठी हुईं हैं। सबसे पीछे बैठी मां और उसकी गोद में एक छोटा सा मासूम बच्चा बैठा हुआ दिख जाएगा। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर कुलपहाड़ कोतवाली के बागौल मार्ग का है। इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। सरकार और प्रशासन यातायात के नियमों के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए हर साल करोड़ों रुपए खर्च करती है। इसके बाद भी लोग ट्रैफिक नियमों को तोड़कर अपनी जान खतरे में डालते हैं। ट्रैफिक नियमों के अनुसार एक बाइक पर दो ही लोग बैठ सकते हैं। साथ ही दोनों लोगों ने हेलमेट पहना हो लेकिन यहां पर तो एक बाइक पर 7 लोग बैठकर सारी हदें पार कर दीं। 

पंकज द्विवेदी की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:

तेज रफ्तार कार ने ले ली युवक की जान, CCTV में कैद हुआ दिल दहला देने वाला यह Video

बेरहम दुनिया...शौक पूरा करने के लिए बंदे ने 4 पालतू कुत्तों को रख दिया गिरवी पर