A
Hindi News वायरल न्‍यूज अजान के वक्त भजन बंद न करने पर लोगों ने दुकानदार को बुरी तरह पीटा, देखें ये Video

अजान के वक्त भजन बंद न करने पर लोगों ने दुकानदार को बुरी तरह पीटा, देखें ये Video

कर्नाटक में अजान के समय भजन बजाने वाले दुकनदार को कुछ लोगों ने मिलकर खूब मारा। घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग दुकानदार को मारते हुए दिख रहे हैं।

दुकानदार को लोगों ने मिलकर मारा।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दुकानदार को लोगों ने मिलकर मारा।

कर्नाटक में अजान के वक्त भजन बजाने को लेकर कुछ लोगों ने एक दुकानदार को बुरी तरह पीटा। पूरी घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिसका फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले को लेकर दुकानदार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

आजान के समय भजने बजाने को लेकर हुआ बवाल

जानकारी के मुताबिक, घटना बेंगलुरु के जुमा मस्जिद रोड स्थित सिद्दन्ना गली की बताई जा रही है। यहां 17 मार्च की शाम करीब साढ़े छह बजे एक मोबाइल शॉप पर अजान के वक्त भजन बज रहा था। तभी दुकान पर कुछ लोगों का एक गुट आया और दुकानदार से भजन बंद करने को कहा। इस बात को लेकर लोगों की दुकानदार से बहस हो गई जिसके बाद ये बहस मारपीट में बदल गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गुट में आए लोगों में से एक ने दुकानदार का गिरेबान पकड़ लिया और फिर फिर दोनों तरफ से मारपीट शुरु हो गई। पहले तो दुकानदार उनका सामना करते रहा फिर गुट में आए लोगों ने दुकानदार को दुकान से खींचकर बाहर निकाला और उसे सड़क पर गिरा-गिराकर मारा। आस-पास के लोग तमाशाबीन बने चुपचाप झगड़े को देखते रहे। कोई भी दुकानदार का बीच-बचाव करने नहीं आया। 

दुकानदार का नाम मुकेश है। जिसने मारपीट के बाद घटना को लेकर हलासुरु गेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। बाद में घटना को लेकर दुकानदार मुकेश ने मीडिया से बात की जिसमें उसने बताया- 'कल शाम सवा छह बजे के करीब मैं भजन बजा रहा था। तभी चार-पांच लोग वहां आए और कहा कि अजान के समय भजन ना बजाओ। जिस पर मैंने कहा कि अभी तो अजान का टाइम नहीं हुआ है। इस पर उन्होंने मेरा कॉलर पकड़ लिया और मुझसे मारपीट करने लगे। जब मैं दुकान के बाहर गया तो उन्होंने मुझे मिलकर खूब मारा और चाकू घोंप कर जान से मारने की धमकी भी दी।' मुकेश ने गुट में आए लोगों पर एक और आरोप लगाया और बताया कि आरोपी पास की चाय दुकान पर भी ऐसा ही कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे छोटा शादी का कार्ड, वायरल Video में बंदे की क्रिएटिविटी देख लोगों के उड़े होश

सबसे पहली सेल्फी किसने और कब ली थी, जानें Selfiee से जुड़ा यह इतिहास