A
Hindi News वायरल न्‍यूज 5 स्टार होटल के कमरे से कम नहीं है सिंगापुर एयरलाइन की फर्स्ट क्लास सीट, Video हुआ वायरल

5 स्टार होटल के कमरे से कम नहीं है सिंगापुर एयरलाइन की फर्स्ट क्लास सीट, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक प्लेन की फर्स्ट क्लास सीट को दिखाया गया है। इस सीट को देखने के बाद आप कहेंगे कि ये तो कोई 5 स्टार होटल के कमरे जैसा लग रहा है।

सिंगापुर एयरलाइन्स की फर्स्ट क्लास सीट का वीडियो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सिंगापुर एयरलाइन्स की फर्स्ट क्लास सीट का वीडियो

फ्लाइट में बिजनेस क्लास सीट तो देखी होगी आपने, लेकिन क्या कभी आपने ऐसी सीट देखी है जो किसी 5 स्टार होटल के कमरे जैसा हो। अगर नहीं, तो सिंगापुर एयर लाइन के फर्स्ट क्लास की सीट्स को देख लीजिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ये दावा किया गया है कि सिंगापुर एयर लाइन के फर्स्ट क्लास की सीट्स कुछ इस तरह के होते हैं।

सिंगापुर एयरलाइन की फर्स्ट क्लास सीट का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फ्लाइट में कैमरा से शूट करते हुए एंट्री लेता है। फ्लाइट अटेंडर उसे उसकी सीट की ओर लेकर जाती है। शख्स ने फ्लाइट में फर्स्ट क्लास सीट बुक की थी। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई 5 सितारा होटल का कोई कमरा हो। अंदर का नजारा देख आपको यकीन नहीं होगा कि ये सुविधाएं एक प्लेन में हो सकती हैं। फर्स्ट क्लास में सीट की जगह डबल बेड लगे हुए हैं।  बेड के पास में दो बड़ी सोफा चेयर भी लगी हुई है। पूरा नजारा ऐसा है जिसे देखने के बाद आप खुद ही कहेंगे कि ऐसी फ्लाइट मिले तो इंसान बिना थके महीनों तक सफर कर सकता है।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Rainmaker1973 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 42 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। जबकि तमाम लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कई लोगों ने सिंगापुर एयर लाइन के कई और वीडियोज़ शेयर किया और बताया कि जी हां, सिंगापुर एयर लाइन की फर्स्ट क्लास सीट ऐसी ही होती है। 

ये भी पढ़ें:

बीमारी होते ही महिला बन गई बेहद खूबसूरत, लोग कहते हैं लिविंग बार्बी डॉल

VIDEO: उड़ते हुए प्लेन पर गिरी बिजली, कुदरत की मार देख सहमे लोग