A
Hindi News वायरल न्‍यूज अमेरिकन रैपर Snoop Dogg भी हुए Baba Jackson के फैन, Video शेयर कर पूछा ये सवाल

अमेरिकन रैपर Snoop Dogg भी हुए Baba Jackson के फैन, Video शेयर कर पूछा ये सवाल

अमेरिकन रैपर Snoop dogg ने बाबा जैक्सन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

बाबा जैक्सन का डांस वीडियो स्नूप डॉग ने किया शेयर।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाबा जैक्सन का डांस वीडियो स्नूप डॉग ने किया शेयर।

अमेरिकन रैपर Snoop Dogg दुनिया के सबसे बड़े कलाकारों में से एक हैं। उनकी तरफ से तारीफ मिलना या सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया जाना बहुत ही गर्व की बात है। कुछ ऐसे ही गर्व की अनूभूती राजस्थान के रहने वाले और इंटरनेट सेंसेशन युवराज सिंह उर्फ बाबा जैक्सन को हुई। जब अमेरिकन रैपर और एक्टर स्नूप डॉग उनके डांस के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। हालांकि बाबा जैक्सन की पॉपुलरिटी देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो से चर्चा में आए बाबा जैक्सन की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है।

Snoop Dogg ने बाबा जैक्सन का धमाकेदार वीडियो किया शेयर

स्नूप डॉग ने जो वीडियो अपने अकाउंट से शेयर किया है उसमें बाबा जैक्शन मून वॉक करते और माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। उनका ये डांस इतना शानदार है कि स्नूप डॉग उनके इस वीडियो को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। स्नूप डॉग ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि क्या यहां मून हॉप में चल रहा है? स्नूप डॉग के वीडियो शेयर करते ही वायरल होना तो बनता था। उनके इस शेयर किए गए वीडियो को 17 मिलियन लोगों ने देखा और 15 लाख लोगों ने लाइक किया है।

Image Source : Social Mediaसोशल मीडिया स्टार्स के कमेंट

लोगों ने बाबा जैक्सन के टैलेंट की तारीफ की

वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट भी किया है। सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने बाबा जैक्सन को टैग करते हुए लिखा है- भाई आकर खुद देख लो। वहीं, मुंबई पुलिस के डॉसिंग कॉप अमोल काम्बले ने लिखा- आप अविश्वनीय हो बाबा। जबकि कई यूजर्स ने स्नूप डॉग को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि आपने इंडियन टैलेंट को बढ़ावा देने का काम किया है। 

ये भी पढ़ें:

जंगल की रानी को इस पिद्दी से जानवर ने दिखाई हेकड़ी, नेवले से डरकर भागते दिखी शेरनी

बगल में बैठी थी बच्ची को थप्पड़ मारकर दुल्हन ने भगाया, वीडियो देख लोग बोले- इसका पति तो रोज मार खाएगा