Monday, April 29, 2024
Advertisement

जंगल की रानी को इस पिद्दी से जानवर ने दिखाई हेकड़ी, नेवले से डरकर भागते दिखी शेरनी

नेवले के आगे शेरनी को घुटने टेकते हुए शायद ही किसी ने देखा होगा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हजारों की तदाद में लोग कमेंट कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 08, 2024 19:20 IST
नेवले से बचकर भागती शेरनी।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नेवले से बचकर भागती शेरनी।

शेरनी जंगल की रानी कही जाती है। शेरनी ही अपने राजा के लिए शिकार करती है और अपने बच्चों को खूंखार बनाती है। ऐसा कहा भी जाता है कि शेर से ज्यादा खूंखार शेरनी होती है। जब वह शिकार पर होती है तब कोई भी जीव उससे बचकर नहीं जा सकता। लेकिन अगर आपको हम ऐसा वीडियो दिखाए जिसमें शेरनी एक छोटे से जानवर के आगे भीगी बिल्ली बन गई हो। शायद ही आप मानेंगे लेकिन ये सच है सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शेरनी का सामना नेवले से हो जाता है। नेवले को देखकर शेरनी की हालत खराब हो जाती है और वह उससे डरकर भागने लगती है। 

नेवले ने किया शेरनी पर हमला

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नेवला अपने बिल से निकलता है और शेरनी को आंखे दिखाने लगता है। थोड़ी देर बाद ही वह उस पर हमला भी कर देता है। शेरनी पहले नेवले के हमले से बचती है और फिर वह उससे डरकर भागने लगती है। शेरनी नेवले के सामने ऐसे डरती है जैसे कुत्ते को देखकर कोई बिल्ली भागती हो। नेवला भी अपनी हेकड़ी दिखाते हुए उसे काटने के लिए दौड़ता है। इस वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा होगा कि इन दो जानवरों में कोई तुलना भी नहीं है, अगर शेरनी चाहे तो नेवले को मारकर चबा जाए लेकिन यहां तो नेवला ही बलवान दिख रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 करोड़ व्यूज़ और लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है और लिखा है- कभी-कभी साहस से किसी को भी हराया जा सकता है। एक यूजर ने लिखा कि वहां नेवले के बच्चे होंगे तभी उसने शेरनी से पंगा ले लिया। दूसरे ने लिखा एक मां अपने घर और बच्चे को बचाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें:

कुत्ते के बच्चे को लड़कों ने पिलाई शराब, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल तो एक्शन में आई राजस्थान पुलिस

कभी देखा है बाइक के लिए ऐसा स्टैंड, बंदे के इस देसी जुगाड़ को देख लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement