Monday, April 29, 2024
Advertisement

कुत्ते के बच्चे को लड़कों ने पिलाई शराब, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल तो एक्शन में आई राजस्थान पुलिस

कुत्ते को शराब पिलाकर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करना एक शख्स को भारी पड़ गया। वीडियो के वायरल होते ही राजस्थान पुलिस हरकत में आई और शख्स पर कार्रवाई कर दी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 08, 2024 18:50 IST
शराब पीते हुए कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शराब पीते हुए कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो चर्चा में है जिसे देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि लोगों के अंदर से इंसानियत गई कहां? इस वीडियो में कुछ लोगों ने मानवता को शर्मशार कर देने वाली हरकत की है। दरअसल, इस वीडियो में एक लड़कों का ग्रुप मासूम से कुत्ते के बच्चे को ग्लास में शराब पिला रहे हैं और वह मासूम बच्चा भी उन लड़कों को अपना समझकर गिलास में भरे शराब को पीते जा रहा है।  

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने की कार्रवाई

वीडियो राजस्थान के सवाई माधोपुर का बताया जा रहा है। इन लड़कों को ये भी समझ नहीं आ रहा है कि एक कुत्ते के बच्चे के साथ वह कितनी निर्ममता दिखा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। वीडियो में आपको सबसे ज्यादा गुस्सा तब आएगा जब आपको पीछे से उन लड़कों के हंसने की आवाज सुनाई देगी। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सवाई माधोपुर पुलिस भी एक्शन के मूड में आ गई और पुलिस ने वीडियो पर रिप्लाई करते हुए लिखा- इस मामले में जरूर कार्रवाई फिलहाल शुरू कर दी गई है। सबसे पहले वीडियो पर राजस्थान पुलिस हेल्प डेस्क (@RajPoliceHelp) ने ट्वीट कर सवाई माधोपुर पुलिस को टैग किया और लिखा- @SPsawaimadhopur कृपया मामले को देखें।

वीडियो देख यूजर्स भड़के

वहीं, सवाई माधोपुर पुलिस ने रिप्लाई देते हुए लिखा- थानाधिकारी पुलिस थाना चौथ का बरवाड़ा को उचित कार्रवाई करने के लिऐ निर्देश दिए गए हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स गुस्से में आगबबूला हो उठे। कई यूजर्स ने कहा कि इतनी समझ लोगों में तो होनी ही चाहिए कि वो कुत्ते के साथ गलत कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- बेचारा मासूम बच्चा, इसे क्या पता कि लोग इसे क्या पिला रहे हैं। खुद पीके किसी कोने में पड़े रहें लेकिन जानवरों पर तो रहम करो शैतानों। एक और यूजर ने कार्रवाई की मांग करते हुए लिखा- इन्हें तुरंत अरेस्ट करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:

कभी देखा है बाइक के लिए ऐसा स्टैंड, बंदे के इस देसी जुगाड़ को देख लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

Shaadi.Com के फाउंडर शादी की शेरवानी में पहुंचे जिम, Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement