A
Hindi News वायरल न्‍यूज "Animal बनकर बवाल मचाया तो साल का पहला दिन परिवार के बजाय पुलिस के साथ मनाना पड़ेगा", न्यू ईयर को लेकर Delhi Police का खास मैसेज

"Animal बनकर बवाल मचाया तो साल का पहला दिन परिवार के बजाय पुलिस के साथ मनाना पड़ेगा", न्यू ईयर को लेकर Delhi Police का खास मैसेज

नए साल के जश्न को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोगों को बिल्कुल खास अंदाज में खास संदेश दिया है।

नए साल के जश्न को लेकर दिल्ली पुलिस ने लोगों को चेताया।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA नए साल के जश्न को लेकर दिल्ली पुलिस ने लोगों को चेताया।

Delhi Police अपने कर्तव्य के साथ-साथ अपनी क्रिएटिविटी के लिए भी जानी जाती है। अक्सर दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए खास अंदाज में मैसेज देती है। कभी सड़क सुरक्षा को लेकर तो कभी कानून-कायदों में रहने के लिए लोगों को जागरूक करती है। हाल में नए साल के जश्न को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोगों को बिल्कुल खास अंदाज में संदेश दिया है। 

न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर दिल्ली पुलिस ने लोगों को समझाया

दिल्ली पुलिस ने लोगों को ये संदेश देने के लिए एक पोस्टर बनवाया है और उसमें फिल्मों के नामों का इस्तेमाल करते हुए नए साल के जश्न के बीच सुरक्षा को लेकर खास संदेश दिया है। पोस्टर में दिल्ली पुलिस ने लिखा है- "न्यू ईयर की शाम पर मस्त में रहने का, लेकिन जरा हटके जरा बचके। अगर Animal बनकर बवाल या नॉन स्टॉप धमाल मचाया तो कहीं ऐसा न हो कि 2024 का पहला दिन The great Indian Family के बजाय Indian Police Force के साथ मनाना पड़े।"

पोस्टर शेयर कर दिल्ली पुलिस ने दिया ये खास मैसेज

इस पोस्टर को दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- "सैम बहादुरी इसी में है कि सुरक्षा को भगवान भरोसे मत रखो, आखिर आप भी किसी का भाई किसी की जान हो।" दिल्ली पुलिस की इस क्रिएटिविटी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को लाखो लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है जबकि बड़ी तदाद में लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

ये भी पढ़ें:

हैवी ड्राइवर और कहीं नहीं सिर्फ बिहार में मिलेंगे, पहले पुल के नीचे प्लेन फंसाया और अब ट्रेन का डब्बा ही पलट दिया

श्री राम के दादा-परदादा से लेकर अयोध्या को बसाने तक, जानें ये खास बातें