A
Hindi News वायरल न्‍यूज India में बहुत ही गंदे तरीके से बनाया जाता है स्ट्रीट फूड, Video शेयर कर अफ्रीकी बंदे ने उड़ाया मजाक

India में बहुत ही गंदे तरीके से बनाया जाता है स्ट्रीट फूड, Video शेयर कर अफ्रीकी बंदे ने उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ अफ्रीकी लोग इंडियन स्ट्रीट फूड का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए और उनकी क्लास लगा डाली।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB अफ्रीकी बंदे ने इंडियन स्ट्रीट फूड का इस तरह बनाया मजाक

भारत क्या पूरी दुनिया में इंडियन फूड को लोग काफी पसंद करते हैं और बड़े चाव से खान पसंद करते हैं। हर राज्य का कोई ना कोई डिश है जो इंटरनेशल लेवल पर फेमस है और सभी लोग उसे खाना पसंद करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें अफ्रीकी नागरिक इंडियन स्ट्रीट फूड का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में ऐसा दिखाया जा रहा है कि यहां पर स्ट्रीट फूड काफी गंदगी के साथ बनाया जाता है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद कुछ लोग काफी गुस्से में है तो वहीं कुछ लोग वीडियो को सपोर्ट कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टेबल पर कुछ बर्तनों में गंदा सामान रखा हुआ है। एक ग्राहक के मांगे जाने पर काफी गंदे तरीके से उसे पैक करते हुए उस शक्स को दिया जा रहा है। वीडियो बनाता हुआ शख्स यह बताया चाहता है कि भारत में स्ट्रीट फूड में स्वच्छता का ध्यान नहीं दिया जाता है। खाने वाली चीजों से ही लोग हाथ और मुंह धो लेते हैं और उसी गंदगी में दूसरे लोग खा भी लेते हैं। वीडियो देखने के बाद लोग काफी भड़क गए।

लोगों ने कह दी ये बात

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @kunley_drukpa नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि , 'अफ़्रीकी लोग भारतीयों के स्ट्रीट फ़ूड तैयार करने के तरीके का मज़ाक उड़ा रहे हैं।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जैसा भी है कम से कम इंडियन्स के पास फूड तो है। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या उन्हें खुद खाना मिलता है। तो वहीं कुछ लोग इस वीडियो का सपोर्ट कर रहे हैं। वीडियो को सपोर्ट करने वाले एक यूजर ने लिखा- इस धरती पर सच में भारतीय सबसे गंदे लोग हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

दूसरी लड़कियों को देखना पड़ गया भारी, गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को दी खौफनाक सजा

Video: ढोल पर बैठकर नाची लड़की, कातिलाना डांस देखकर पब्लिक हुई फैन