A
Hindi News वायरल न्‍यूज चलती मालगाड़ी पर शर्टलेस होकर स्टंट कर रहे थे युवक, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

चलती मालगाड़ी पर शर्टलेस होकर स्टंट कर रहे थे युवक, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि दो युवक ट्रेन पर खड़े होकर स्टंट कर रहे हैं। ट्रेन में कोयला लदा हुआ था, जो एनटीपीसी प्लांट में ले जाया जा रहा था, तभी ग्रेटर नोएडा इलाके में नहर पर बने पूल से गुजरने के दौरान युवकों ने इसपर चढ़कर वीडियो बनाकर स्टंट किया।

ट्रेन पर चढ़कर स्टंट दिखाते हुए युवक।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन पर चढ़कर स्टंट दिखाते हुए युवक।

दो युवकों द्वारा मालगाड़ी के डिब्बे पर कमीज उतारकर स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। यह वीडियो जारचा थाना क्षेत्र के एनटीपीसी प्लांट का बताया जा रहा है। 28 सेकंड की वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक मालगाड़ी पुल से गुजर रही है। पुल के नीचे नहर है। दो युवक मालगाड़ी की छत पर स्टंट कर रहे हैं। उनका तीसरा साथी वीडियो बना रहा है। वायरल वीडियो में दोनों लड़कों के ऊपर से हाईटेंशन लाइन भी गुजर रही है। 

वीडियो पर पुलिस ने लिया संज्ञान

अपर पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में दो युवक मालगाड़ी के ऊपर खड़े होकर स्टंट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी आदित्य राणा के फेसबुक अकाउंट से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, अब युवकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में युवकों की पहचान कर पुलिस कार्रवाई करेगी। उनके अनुसार यह वीडियो एनटीपीसी प्लांट के पास की लग रही है।

हाईटेंशन तार की भी फिक्र नहीं

जैसा कि वीडियो में आप भी देख रहे कि ट्रेन के ऊपर से हाईटेंशन तार गुजर रही है। जिसमें अगर ये दोनों युवक जरा सा टच भी हो गए तो उन्हें भगवान भी नहीं बचा सकते। इसके बावजूद ये दोनों शख्स अपने मसल्स दिखाते हुए ट्रेन पर खड़े होकर वीडियो रील बना रहे हैं। ऐसे में कोई भी अनहोनी तुरंत हो सकती है। अक्सर लोग रील बनाने के लिए ऐसी हरकतें करते हैं जिसकी वजह से उनकी जान चली जाती है।

ये भी पढ़ें:

Domino's Pizza Delivery: पिज्जा के इंतजार में एक नजर आसमान की तरफ भी देख लेना, क्या पता भइया हवा में उड़ते हुए आ जाएं

PUBG पर दोस्ती फिर परवान चढ़ा प्यार, आशिक संग रहने 4 बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई महिला