Saturday, June 22, 2024
Advertisement

Domino's Pizza Delivery: पिज्जा के इंतजार में एक नजर आसमान की तरफ भी देख लेना, क्या पता भईया हवा में उड़ते हुए आ जाएं

Domino's Pizza ने पिज़्ज़ा डिलीवरी के लिए एक नया इनोवेशन किया है। डोमिनोज ने अपने डिलीवरी बॉय को जेटपैक पहनाकर पिज्जा की डिलीवरी करवाई है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 03, 2023 14:47 IST
Domino's Pizza- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE पिज़्ज़ा डिलीवर करने जेटपैक सूट पहन हवा में उड़कर गया डिलीवरी बॉय।

सोचिए आप Domino's से पिज्जा ऑर्डर करते हैं और डिलीवरी बॉय हवा में उड़कर आपको पिज्जा देने के लिए पहुंच जाए तो आपको कैसा लगेगा। जी हां, यह Domino's Pizza ने कर दिखाया है। दरअसल, Domino's Pizza ने पिज़्ज़ा डिलीवरी के लिए एक नया इनोवेशन किया है। डोमिनोज ने अपने डिलीवरी बॉय को जेटपैक पहनाकर पिज्जा की डिलीवरी करवाई है। Domino's ने हवा में उड़ते हुए ब्रिटेन के एक म्यूजिक फेस्टिवल (गैलस्टनबरी फेस्टिवल) में पिज्जा डिलीवरी किया। जिसे देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई।

हवा में उड़ते हुए पिज़्ज़ा की डिलीवरी

Domino's ने हाल में ही जेट सूट पिज़्ज़ा डिलीवरी सर्विस का ट्रायल किया। Domino's कंपनी ने इसका वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें डिलीवरी के बाद एजेंट दोबारा आसानी से पिज़्ज़ा लेने वापस दुकान निकल गया। इस इनोवेशन को डोमिनोज ने ग्रेविटी इंडस्ट्रीज के साथ मिलकर किया है। Domino's पूरी तरह से एक कस्टमाइज्ड सूट डिजाइन किया है। जो पायलट को सुरक्षित रखने के साथ-साथ पिज़्ज़ा को भी गर्म रखता है। 

डोमिनोज़ हमेशा से दुनिया भर में कारोबार को आगे ले जाने के लिए नया-नया  तरीका अपनाता रहा है। इसलिए Domino's को एक नए लेवल पर ले जाने के लिए डोमिनोज ने जेटपैक से पिज़्ज़ा डिलीवरी करने की योजना बनाई है। इसके अलावा डोमिनोज ने पिज़्ज़ा डिलीवरी के लिए एक पिज़्ज़ा ट्रैकर एप भी बनाया है। जिसकी मदद से आप अपने आर्डर को कभी भी फॉलो कर सकते हैं। यह ऐप आपको रियलटाइम बिल्कुल सही अपडेट देगा। साथ ही आप डोमिनोज पिज़्ज़ा का ऑर्डर वेबसाइट, मोबाइल एप, स्मार्ट टीवी, स्मार्ट वॉच जैसे डिवाइस से भी कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें:

लो अब पिता भी मिलने लगे किराए पर, बच्चों को संभालते हैं रेंट वाले डैडी ताकि मम्मी कर सकें Chill

Optical Illusion: देखते हैं कितनी तेज नजर है आपकी, 10 सेंकड में इस योद्धा की तलवार खोजिए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement