A
Hindi News वायरल न्‍यूज जिंदगी भर फ्री में सैंडविच खिलाएगा Subway, बस आपको करना होगा ये काम

जिंदगी भर फ्री में सैंडविच खिलाएगा Subway, बस आपको करना होगा ये काम

Subway अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। लेकिन इस ऑफर को पाने के लिए आपको कंपनी की इस शर्त को पूरी करनी पड़ेगी। कंपनी चाहती है कि उसका नाम Subway से बदलकर कुछ और कर दिया जाए। इसके लिए वह अपने ग्राहकों द्वारा सुझाए गए नाम को तव्वजो देगा।

सबवे अपने ग्राहकों को फ्री में सैंडवीच खिलाने के लिए एक ऑफर निकाला है।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सबवे अपने ग्राहकों को फ्री में सैंडवीच खिलाने के लिए एक ऑफर निकाला है।

Subway का नाम तो आपने सुना ही होगा। दुनिया कि सबसे बड़ी फास्ट फूड की चेन। जहां बर्गर, सैंडविच, पिज्जा और भी बहुत कुछ खाने को मिलता है। अब ये कंपनी अपना नाम बदलने का सोच रही है। यानी कि कंपनी चाहती है कि इसका नाम Subway से बदलकर कुछ और कर दिया जाए। इसके लिए कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक अच्छा ऑफर दिया है। जिसमें अगर आप कंपनी को लीगल तरीके से नाम बदलकर कोई अच्छा सा नाम सुझा पाएं तो आपको जीवन भर फ्री में Subway अपने यहां सैंडविच फ्री में खिलाएगा। इसके अलावा कंपनी नाम बदलने की लीगल फीस 62000 रुपए भी देगी। 

ये है कंपनी की शर्त

Subway इस बार अपना नाम अपने फैन्स के दिए गए सुझाव से रखना चाहता है। इस कंपनी के ब्रांड लवर बहुत लोग हैं और पूरी दुनिया इनके बर्गर की दिवानी है। जो लोग भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं वह SubwayNameChange.com पर साइन इन कर सकते हैं। आपको इस पोर्टल पर 1 अगस्त से 4 अगस्त तक नाम सुझाव भेजना है। सैंडविच लवर्स के लिए फास्ट फूड चेन 'सबवे' का यह धमाकेदार ऑफर गजब का है तो देर किस बात की जल्दी करें और खुद की किस्मत आजमाएं।

पहले भी आ चुके हैं इस तरह के ऑफर्स

ये पहली बार नहीं है जब Subway कंपनी अपने ग्राहकों को सैंडवीच का ऑफर दे रही है। साल 2022 में भी इस फूड चेन ने फ्री सैंडविच ऑफर निकाला था। इस ऑफर के तहत लोगों को अपने शरीर पर एक टैटू गुदवाना था।   

 

ये भी पढ़ें:

ऐसी बुरी किस्मत किसकी होगी! फुटबॉल से बचने के लिए शख्स ने सारे जुगाड़ लगाए लेकिन मुसीबत ने नहीं छोड़ा पीछा

ट्रैक पर खड़े होकर शख्स पीछे से आ रही ट्रेन का बना रहा था Video, हुआ दर्दनाक हादसे का शिकार