A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोशल मीडिया पर छाया सूरत का एक्शन चायवाला, Video देख लोग बोले- 'डॉली का चाचा है'

सोशल मीडिया पर छाया सूरत का एक्शन चायवाला, Video देख लोग बोले- 'डॉली का चाचा है'

एक चाय बेचने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

सूरत का एक्शन चायवाला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सूरत का एक्शन चायवाला

आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक चायवाला काफी वायरल है। आप सभी के दिमाग में तो नाम आ ही गया होगा कि हम किस शख्स की बात कर रहे हैं। जी हां नागपुर का डॉली चायवाला के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। जब से बिल गेट्स ने डॉली के हाथों से बनी चाय पी है, सोशल मीडिया पर डॉली के अलग ही जलवे छाए हुए हैं। डॉली एक तरह का सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुका हैं। लेकिन इस खबर में हम डॉली चायवाले की नहीं बल्कि एक दूसरे चायवाले की बात करेंगे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सूरत का एक्शन चायवाला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सड़क किनारे अपनी टपरी पर चाय बनाता हुआ नजर आ रहा है। इस शख्स का वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि इसका तरीका काफी अलग है। आपने अब तक अदरक या फिर इलायची वाली चाय पी होगी। मगर यह शख्स अपनी चाय में धनिया पत्ता डालता हुआ नजर आ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं चाय के दौरान शख्स बिना बात के एक्शन करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में इसे सूरत का एक्शन चायवाला बताया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर foodkeflavors नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- चाय में धनिया कौन डालता है। दूसरे यूजर ने लिखा- अबे दादा चाय बना रहे हो या सब्जी, धनिया, मिर्ची, टमाटर सब डाल दो। तीसरे यूजर ने लिखा- डॉली का चाचा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- अब इनके पास एलन मस्क आएगा चाय पीने।

ये भी पढ़ें-

रामनवमी के दिन एक बच्चा रामलला का रूप धारण कर पहुंचा अयोध्या, Video देख आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

ये क्या दिल्ली मेट्रो के बाद अब बस में भी दिखने लगी अश्लीलता? Video सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल