A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'बस में छूटा मोबाइल' कहकर लड़की ने बाइक वाले से मांगी मदद, मगर सच जानकर आप हो जाएंगे हैरान

'बस में छूटा मोबाइल' कहकर लड़की ने बाइक वाले से मांगी मदद, मगर सच जानकर आप हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला सड़क से गुजर रहे बाइक वाले अपना फोन वापस लेने के लिए मदद मांगती है। मगर आखिर में उस महिला की बेवकूफी का पता चलता है।

मदद मांगने वाली महिला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मदद मांगने वाली महिला

जब भी तुम्हे कोई ऐसा नजर आए जो किसी परेशानी में हो तो हमेशा उसकी मदद करना, यह बात हर किसी के घरवाले उसे बचपन से ही सीखाते हैं। मगर आजकल लोग मदद के नाम पर दूसरे लोगों को ठगने का काम करने लगे हैं। इस कारण लोग दूसरों की मदद करने से बचते हैं। लेकिन ऐसे समय में भी कुछ लोग ऐसे हों जो कोई परवाह किए बिना दूसरों की मदद करते हैं। ऐसे ही एक शख्स ने सड़क किनारे खड़ी एक महिला की मदद करने की कोशिश की मगर आखिर में उस महिला की बेवकूफी का पता चला, जिसने उस शख्स को हैरान कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में ऐसे क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी बाइक पर बैठकर कहीं जा रहा होता है। उसने अपने हेलमेट और बाइक पर कैमरा लगाया हुआ है जिसमें सब कुछ रिकॉर्ड हो रहा है। वीडियो में नजर आता है कि एक लड़की सड़क किनारे खड़ी होकर लोगों से मदद मांग रही है। यह बंदा उसके पास जाकर बाइक रोकता है। महिला बताती है कि, 'मेरा फोन बस में रह गया है। मैं चंडीगढ़ से आ रही थी और वह बस अभी निकली है।' इसके बाद वह शख्स उसे बाइक पर बैठा लेता है और बस ढूंढने निकल जाता है। मगर काफी कोशिश के बाद भी बस नहीं मिलती है तो वह अपनी बाइक एक जगह रोक देता है। वीडियो में लड़की रोती हुई दिखाई देती है। शख्स उससे पूछता है कि क्या आपने फोन करके ट्राई किया है। लड़की मना करती है जिसके बाद शख्स उसे कॉल करने के लिए अपना फोन देता है।

लड़की अपने फोन पर कॉल करती है और थोड़ी देर बाद पता चलता है कि उसका फोन उसी के बैग में था। इसके बाद लड़का हैरान हो जाता है और कहता है कि, यार आपने मुझे बेकार ही इतना परेशान किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

ये दूल्हा शादी करने निकला है या फिर दुकान का सामान बेचने?, आप भी देखिए यह वायरल वीडियो

अरे इनकी हिम्मत तो देखिए! जंगल सफारी के दौरान लोगों की हरकत देख सोशल मीडिया पर भड़के लोग