A
Hindi News वायरल न्‍यूज Tit For Tat: बेजुबान जानवर को मारकर बन रहा था शेर, गधे ने दो मिनट में दिखा दी औकात

Tit For Tat: बेजुबान जानवर को मारकर बन रहा था शेर, गधे ने दो मिनट में दिखा दी औकात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स गधे को परेशान कर रहा होता है। मगर जैसे ही गधे को मौका मिलता है वह उस शख्स की हवा टाइट कर देता है।

गधे को मारना शख्स को पड़ा भारी- India TV Hindi Image Source : TWITTER गधे को मारना शख्स को पड़ा भारी

इंसान एक ऐसा प्राणी है जो आज समाज में सबसे ज्यादा विकसित है। इंसान के पास सोचने और समझने की शक्ति उसे अन्य प्राणियों से बेहतर जीव बनाती है। मगर कभी-कभी कुछ लोग दूसरे प्राणियों को समझने में भूल कर देते हैं और गलती कर देते हैं। इसके बाद उन्हें पछताना पड़ता है। ऐसा ही इस बंदे के साथ हुआ जो गधे को कमजोर समझकर उसे मारता है मगर जब गधे को मौका मिलता है, वो एक बार में ही सारा हिसाब निपटा लेता है। यह वीडियो काफी पुराना है जो एक बार फिर से सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

गधे ने बंदे को दिखाई उसकी औकात

सोशल मीडिया पर आजकल एक क्लिप खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गधे को बुरी तरह से पीटता है। इसके बाद वह उसी गधे पर सवारी करने के लिए उसकी पीठ पर बैठ जाता है। शख्स जैसे ही गधे की पीठ पर बैठता है, उसे मौका मिल जाता है। गधे इधर-उधर भागने लगता है जिससे उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। इस दौरान वह नीचे उतरने की कोशिश करता है मगर उसका एक पैर उसकी नाल में फंस जाता है। इसके बाद क्या था, शख्स नीचे गिर जाता है। और गधा उसे तीनों लोक के दर्शन करा देता है।

लोगों ने क्या कुछ कहा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @HealDepressions नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 23 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। गधे के साथ ऐसा व्यवहार देखने के बाद लोगों ने शख्स की निंदा की है। एक बंद ने कहा, जैसे को तैसा मिला। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- इसे देखने के बाद मुझे काफी खुशी हुई।

 देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: बच्ची ने कैंडल बुझाकर बर्थडे गर्ल से ले लिया पंगा, उसके बाद जो हुआ आप वीडियो में खुद देख लीजिए

भाई का स्टाइल ही अलग है, प्रोफेसर की नौकरी लगने पर नेताओं के अंदाज में दी जानकारी, पोस्टर हो गया वायरल