Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

भाई का स्टाइल ही अलग है, प्रोफेसर की नौकरी लगने पर नेताओं के अंदाज में दी जानकारी, पोस्टर हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक पोस्टर खूब देखा जा रहा है। इस पोस्टर को देखने के बाद आपको लगेगा कि कोई शख्स कहीं चुनाव लड़ा है या फिर जीता है। लेकिन सच कुछ और ही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 06, 2023 9:55 IST
प्रोफेसर की नौकरी पर अंदाज नेताओं वाले- India TV Hindi
Image Source : TWITTER प्रोफेसर की नौकरी पर अंदाज नेताओं वाले

आपको अगर किसी के साथ खुशखबरी बांटनी होगी तो कैसे बांटेंगे। जाहिर है कि आप उसे मिलकर बताएंगे। लेकिन अगर ऑनलान बताना होगा तो आप स्टेटस लगाएंगे या पोस्ट लिखेंगे। मगर एक बंदा है जिसने इसके लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला। उस बंदे ने एक नेताओं के अंदाज में एक पोस्टर शेयर करते हुए अपनी नौकरी लगने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर को देखने के बाद अब लोगों में होड़ मच गई है कि मैं भी ऐसा करूंगा तो मैं भी ऐसे बताऊंगा।

नेता के अंदाज में दी जानकारी

बता दें कि प्रतीक्षित कणु पाण्डेय नामक एक शख्स को कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी के कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी मिली है, जहां उन्हें 2024 के जनवरी में ज्वाइन करना है। अपनी इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर साझा किया है मगर उनका अंदाज जरा हटके है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो एक नेता के रूप में दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं कि उनका हाथ हवा में विक्टरी के निशान बना रहे हैं तो वहीं उनके गले में कई सारी मालाएं लटकी हुई हैं। पोस्टर में उन लोगों का भी नाम शामिल हो जिन्होंने इस जर्नी में उनकी सहायती और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। अब यह अंदाज इतना अनोखा है कि इसे वायरल होने में समय नही लगा।

आप भी देखिए ये पोस्टर

लोगों को पसंद आया ये तरीका

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को खुद प्रतीक्षित कणु पाण्डेय ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी नौकरी की जानकारी दी है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 1 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। इस अनोखे तरीके को देखने के बाद लोगों ने जमकर तारीफ की है। एक बंदे ने लिखा कि, इस पोस्ट ने मेरा दिन बना दिया। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा- यह बड़ा कूल तरीका है, मुझे अच्छा लगा।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: ये कैसा हेयरस्टाइल है, लड़की के बाल देख लोगों का घूमा सिर, पूछा- 'ये छतरी कहां से लिया'

आनंद महिंद्रा की टीम इंडिया वाली जर्सी पर क्यों लिखा है 55, लोगों ने पूछा सवाल तो ऐसा मिला रिप्लाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement