Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Viral Video: ये कैसा हेयरस्टाइल है, लड़की के बाल देख लोगों का घूमा सिर, पूछा- 'ये छतरी कहां से लिया'

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो की चर्चा खूब हो रही है। इस वीडियो में एक लड़की अजीब हेयरस्टाइल के साथ मार्केट में घूमती हुई नजर आ रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 06, 2023 9:12 IST
अनोखे हेयरस्टाइल की वजह से वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनोखे हेयरस्टाइल की वजह से वीडियो वायरल

हेयरस्टाइल इंसान के लिए काफी जरूरी होता है। क्योंकि बाल अगर अच्छे दिखेंगे तो इंसान की पर्सनालिटी में चार चांद लग जाते हैं। इसी वजह से लोग समय- समय पर अपने बालों का लुक चेंज करवाते रहते हैं और उस समय के ट्रेंड को फॉलो करते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा हेयरस्टाइल देखने को मिला जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि ये कैसा हेयरस्टाइल है। एक महिला ने अपने बालों को छतरी जैसा लुक दिया है। वीडियो को लोग खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं।

इस हेयरस्टाइल को क्या नाम दूं?

सोशल मीडिया पर आजकल एक नया ही हेयरस्टाइल देखने को मिल रहा है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि आपने इससे पहले ऐसा अनोखा हेयरस्टाइल नहीं देखा होगा। वायरल वीडियो में एक महिला मार्केट में घूमती नजर आ रही है। ब्लैक टी-शर्ट पहने इस महिला के बालों पर जब आपकी नजर जाएगी तब आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आप देखेंगे कि इस महिला ने अपने बालों को एक छतरी का लुक दिया है। मार्केट में यह महिला जहां भी जा रही है, लोग इसे मुड़-मुड़कर देख रहे हैं।

देखिए अनोखा हेयरस्टाइल

लोगों ने हेयरस्टाइल के लिए खूब मजे

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @mufasatundeednut नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आपको बता दें कि इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 68 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस अनोखे हेयरस्टाइल को देखने के बाद हर कोई मजे ले रहा है। एक बंदे ने लिखा, 'इस एक पीओएस मशीन दे दो, छाता इसके पास है।' तो वहीं एक यूजर ने इसे 'Umbrella Girl' कहा। आपको यह हेयरस्टाइल कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

आनंद महिंद्रा की टीम इंडिया वाली जर्सी पर क्यों लिखा है 55, लोगों ने पूछा सवाल तो ऐसा मिला रिप्लाई

ये हैं देसी WWE सुपरस्टार्स, गांव के तालाब में बच्चों के खेलने का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement