Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

आपको अगर फ्रूट केक पसंद है तो इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे- 'आज से खाना बंद'

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स फ्रूट केक बना रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों कहने लगेंगे कि आज से नहीं खाऊंगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 05, 2023 8:51 IST
फ्रूट केक बनाने का वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फ्रूट केक बनाने का वीडियो वायरल

फ्रूट केक खाने में काफी टेस्टी होता है इसलिए यह लगभग हर शख्स को पसंद होता है। मगर क्या आपने कभी इसे बनते हुए देखा है। क्या आपको पता है कि इसे बनाने वाले लोग कितने गंदे तरह से इसे बनाते हैं। अगर नहीं देखा है तो कोई बात नहीं। हम आज आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आप फ्रूट केक से दूरी बना लेंगे। दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स फ्रूट केक का प्लैटर बना रहा है। इसे देखने के बाद हर किसी को फ्रूट केक से नफरत हो गई।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आजकल लोग फिटनेस पर अच्छा-खासा ध्यान दे रहे हैं। और फिट रहने के लिए एक्सरसाइज के साथ ही हाइजीन फूड भी काफी मायने रखता है। क्योंकि गंदा खाना खाने से इंसान बीमार पड़ जाता है। यही वजह है कि लोग सड़कों पर लगे ठेले से खाना पसंद नहीं करते हैं और पैक्ड चीजों को पसंद करते हैं। मगर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका उसपर से भी विश्वास उठ जाएगा। वायरल वीडियो में एक शख्स फ्रूट केक के लिए बैटर तैयार कर रहा है। मगर वह यह बैटर किसी मशीन से नहीं बल्कि अपने हाथों से तैयार कर रहा है। इतना ही नहीं,बैटर फेंटने के बाद वह अपने हाथ में लगा बैटर निकालकर उसी बाल्टी में डाल देता है।

देखिए ये वायरल वीडियो

लोगों का फूटा गुस्सा

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर foodbowlss नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 84 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों को काफी गुस्सा आया। एक शख्स ने लिखा- ये फ्रूट केक नहीं बल्कि हैंड बैक्टीरिया केक है। तो दूसरे बंदे ने लिखा- ये मुझे मिल जाए फिर बताऊंगा।

ये भी पढ़ें-

बाइक पर किसी ने मगरमच्छ बांधा तो कोई खेलते हुए आया नजर, वायरल वीडियो देख लोग बोलें- 'बड़े हेवी ड्राइवर हैं'

Viral Video: शख्स ने अपने सिर पर फ्रिज रख चलाई साइकिल, लोगों ने कहा- ऐसा कैसे हो सकता है?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement