Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Video: लॉन्च से पहले ही Google Pixel 8 Pro का अनबॉक्सिंग वीडियो हुआ लीक, क्या आपने इसका किलर डिजाइन ?

गूगल आज गूगल पिक्सल की नई सीरीज को पेश करने जा रहा है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आज से ही आप इसके लिए प्री ऑर्डर दे सकते हैं। लॉन्च होने से पहले गूगल पिक्सल 8 प्रो का अनबॉक्सिंग वीडियो भी सामने आ गया है। लीक हुए वीडियो से पिक्सल 8 प्रो के डिजाइन का भी खुलासा हो गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 04, 2023 13:27 IST
Google,Google Pixel ,Google Pixel launch, Google Pixel 8 launch, Google Pixel 8 Pro Video- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल 8 प्रो में यूजर्स को आईफोन 15 प्रो मैक्स की तुलना में बेहतर कैमरा फीचर्स मिल सकते हैं।

Google Pixel 8 Pro unboxing Video: गूगल आज 4 अक्टूबर को मेड बाय गूगल इवेंट आयोजित कर रहा है। इस इवेंट में कंपनी गूगल पिक्सल सीरीज को लॉन्च करेगी। गूगल के फैंस और गूगल पिक्सल लवर्स को पिछले काफी दिनों से इस इवेंट और पिक्सल सीरीज के लॉन्च होने का इंतजार था। फाइनली अब उनका इंतजार पूरी तरह से खत्म होने जा रहा है। गूगल शाम 7.30 मिनट पर इवेंट शुरू करेगा जिसमें स्मार्टफोन के साथ साथ दूसरे कई डिवाइस भी लॉन्च होंगे। 

गूगल नई पिक्सल सीरीज में Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro को लॉन्च करेगा। इन दोनो स्मार्टफोन के साथ साथ कंपनी पिक्सल वॉच 2 और पिक्सल बड्स प्रो को भी लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले ही गूगल के आने वाले दोनों फोन्स के स्पिसिफिकेशन्स लीक हो गए थे लेकिन अब सोशल मीडिया में Google Pixel 8 Pro का एक अनबॉक्सिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लॉन्च से पहले लीक हुए इस वीडियो से पिक्सल 8 प्रो के डिजाइन का पूरी तरह से खुलासा हो गया है।

लॉन्च से पहले वीडियो हुआ लीक

आपको बता दें कि फेमस टिप्स्टर अभिषेक यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पिक्सल 8 प्रो का अनबॉक्सिंग वीडियो शेयर किया है। हालांकि यह वायरल वीडियो उनका खुद का नहीं है बल्कि उन्होंने PBK Reviews की बनाई वीडियो को शेयर किया है। 

Google Pixel 8 Pro की वायरल वीडियो से यह पता चलता है कि इस फोन के बॉक्स में ग्राहकों को क्या क्या कंटेट देखने को मिलेगा। बॉक्स में सबसे ऊपर पिक्सल 8 प्रो मिलता है। एक टाइप सी टू टाइप सी केबल मिलती है इसी के साथ एक यूएसबी टू टाइप सी पोर्ट भी दिया गया है। इसके साथ ही बॉक्स में एक यूजर मैनुअल भी मिलता है।  

यह भी पढ़ें- Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro आज होंगे लॉन्च, यहां देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement