Friday, March 01, 2024
Advertisement

Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro आज होंगे लॉन्च, यहां देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

टेक दिग्गज गूगल आज अपनी नई पिक्सल सीरीज को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन और दो वियरेबल्स लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि गूगल की अपकमिंग पिक्सल 8 सीरीज आईफोन 15 सीरीज को कड़ी टक्कर देगी। लीक्स की मानें तो गूगल पिक्सल 8 प्रो में आईफोन 15 से बेहतर कैमरा मिल सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 04, 2023 8:22 IST
Google Pixel 8,Pixel 8 Pro,Pixel event,गूगल पिक्सल 8, पिक्सल 8 प्रो, पिक्सल इवेंट, Google Pixel 8, g- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल 8 सीरीज में यूजर्स को 1टीबी तक की स्टोरेज और 8GB की रैम मिल सकती है।

Google Pixel 8 Series Launch Event: आखिरकार अब वो समय आ ही गया जिसका गूगल के फैंस को बेसब्री से इंतजार था। गूगल आज अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज Google Pixel 8 को लॉन्च करने जा रहा है। पिक्सल 8 सीरीज का इंतजार फैंस पिछले काफी दिनों से कर रहे थे लेकिन एप्पल आईफोन 15 आने के बाद पिक्सल सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया था। फैंस को उम्मीद है कि इस बार गूगल अपनी पिक्सल सीरीज में कुछ ऐसे फीचर्स दे सकता है जो आईफोन 15 सीरीज को कड़ी टक्कर देंगें। गूगल पिक्सल 8 सीरीज को आज अपने  मेड बाय गूगल इवेंट में लॉन्च करेगा। 

आपको बता दें कि गूगल का मेड बाय गूगल इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 7:30 मिनट पर शुरू होगा।  पिक्सल 8 सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च होंगे जिसमें Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro शामिल होंगे। इतना ही नहीं इन दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ कंपनी दो वियरेबल्स को भी लॉन्च करेगी। गूगल के अपकमिंग वियरेबल्स में Pixel Watch 2 और इसी के साथ नेक्स्ट जनरेशन के पिक्सल बड्स प्रो भी लॉन्च होंगे। 

कहां-कहां होगी लाइव स्ट्रीमिंग

अगर आप गूगल के इस मेगा इवेंट का लाइव स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, गूगल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर , इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ फेसबुक पेज पर लाइव देख सकते हैं। 

गूगल पिक्सल 8 सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। पिक्सल 8 की डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट जबकि वहीं पिक्सल 8 प्रो की डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। पिक्सल 8 प्रो में यूजर्स को 6.7 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले मिलने वाली है। दोनों ही मॉडल Google Tensor G3 के साथ लॉन्च होंगे। दोनों ही मॉडल 8GB की रैम से लैस होंगे। पिक्सल 8 में 256GB तक की स्टोरेज जबकि प्रो मॉडल में 1TB की स्टोरेज मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- वेब सीरीज से लेकर मूवी तक सब कुछ फ्री दे रहा है जियो, इन प्लान्स में मिल रहे है जबरदस्त ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement