Monday, May 06, 2024
Advertisement

वेब सीरीज से लेकर मूवी तक सब कुछ फ्री दे रहा है जियो, इन प्लान्स में मिल रहे है जबरदस्त ऑफर

जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान्स लाती रहती है। जियो की लिस्ट में कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं जो किफायती तो हैं ही साथ में इसमें यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जाता है। कंपनी यूजर्स को फ्री कॉलिंग भी ऑफर करती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 03, 2023 20:00 IST
Reliance Jio, Jio recharge plan, jio entertainment plan, jiosaavn pro, jio unlimited 5g data plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी इन प्लान्स में यूजर्स को भरपूर डेटा भी उपलब्ध कराती है ताकि आप अपनी जरूरी काम आसानी से कर सकें।

जियो के पास अपने यूजर्स के लिए ढेर सारे प्लान हैं। अगर आप अपने स्मार्टफोन में टीवी शो, मूवीज और वेबसरीजी का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो जियो कई ऐसे प्लान भी लाता है जिसमें ये सभी फायदे एकदम फ्री मिलते हैं। अब आपको नई नई मूवीज और टीवी शो देखने के लिए अलग से नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा। जियो की लिस्ट में कई ऐसे प्लान्स है जिसमें आपको फ्री में नेटफ्लिक्स देखने को मिलता है। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने कुछ ऐसे प्लान्स पेश किए हैं जिनमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स और जियो सावन प्रो का फ्री में सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। ऐसे में अगर आप इन प्लान्स को लेते हैं तो आपको एंटरटेनमेंट का भी फुल मजा मिलेगा। जियो के इन प्लान्स की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आपको इसमें जमकर डेटा भी दिया जाता है ताकि आप बिना किसी परेशानी के अपना मनपसंद शो देख सकें। 

आइए आपको जियो के उन प्रीपेड प्लान्स से रूबरू कराते हैं जिनमें आपको ये सभी फायदे मिलते हैं...

जियो का 789 रुपये का प्लान

अगर आपको गाने सुनने और उनके कलेक्शन का शौक है तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट है। जियो के 789 रुपये वाले प्लान में कंपनी यूजर्स को जियो सावन प्रो का प्री सब्सक्रिप्शन देती है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है और इसमें यूजर्स को डेली 2GB डाटा भी ऑफर किया जाता है। इसमें एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा भी मिलता है। 

जियो का 1099 रुपये वाला प्लान

अगर आप अपने जियो नंबर को 1099 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आपको इसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ ही इस प्लान में डेली 2GB डेटा भी ऑफर किया जाता है। इस प्लान में भी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा दिया जाता है। इसमें प्लान में यूजर्स को नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री एक्सेस दिया जाता है। इसके साथ ही यूजर्स को डेली 100 SMS की भी सुविधा मिलती है। 

जियो का 1499 रुपये का प्लान

जियो के इस प्लान में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। आपको बता दें कि इसमें नेटफ्लिक्स का मोबाइल वर्जन ही मिलता है। खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी तक डेली 3GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है। कंपनी इसमें डेली 100 SMS भी देती है। 

यह भी पढ़ें- Gold Watch को लेकर एप्पल ने दिया बड़ा अपडेट, खराब होने पर नहीं होगी रिपेयर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement