Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Viral Video: शख्स ने अपने सिर पर फ्रिज रख चलाई साइकिल, लोगों ने कहा- ऐसा कैसे हो सकता है?

आजकल सोशल मीडिया पर हर शख्स का ध्यान सिर्फ एक बंदे की तरफ है। इस बंदे ने अपने सिर पर फ्रिज रखते हुए साइकिल चलाया। वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरत में है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 05, 2023 6:51 IST
सिर पर फ्रिज रख बंदे ने चलाई साइकिल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिर पर फ्रिज रख बंदे ने चलाई साइकिल

सोशल मीडिया मनोरंजन का एक गहरा समंदर है, जहां हर तरह का कंटेंट बहुत ही आसानी से मिल सकता है। कभी आपको कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। तो वहीं कुछ ऐसे भी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं जो हर किसी को हैरान कर देते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया ऐसा कैसे हो सकता है? वायरल वीडियो में एक बंदा अपने सिर पर फ्रिज को रखते हुए साइकिल चलाता दिखाई दे रहा है।

सिर पर फ्रिज रख चलाई साइकिल

साइकिल चलाना काफी आसान है। हर कोई बचपन में ही साइकिल चलाना सीख लेता है और धीरे-धीरे इसमें महारत हासिल कर लेता है। मगर क्या आपने कभी अपने सिर पर एक फ्रिज रखकर साइकिल चलाई है। हम मानकर चलते हैं कि नहीं ही चलाई होगी। मगर एक शख्स का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने अपने सिर पर फ्रिज रखा हुआ है और इसे बैलेंस करते हुए साइकिल चला रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरत में है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।

लोगों ने क्या कहा?

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @barstoolsports नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, यह दुनिया की सबसे मजबुत गरदन है। इस वीडियो को 3 सितंबर को पोस्ट किया गया है और खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 46 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। शख्स की इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट किया है। एक शख्स ने कहा- यह नहीं हो सकता है, ये एडिट किया हुआ है। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा- फ्रिज छोड़ो मैं तो अपना स्टोव भी बैलेंस नहीं कर सकता।

देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Father for Sale: 8 साल के बच्ची ने दो लाख में पिता को बेचने के लिए लगाया नोटिस, फोटो देख लोग हुए हैरान

अंकल ने जहर डांस करके ट्रेन में बना दिया माहौल, जिसने भी देखा वो बोला- 'वाह! क्या बात है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement