Monday, May 13, 2024
Advertisement

बाइक पर किसी ने मगरमच्छ बांधा तो कोई खेलते हुए आया नजर, वायरल वीडियो देख लोग बोलें- 'बड़े हेवी ड्राइवर हैं'

लोग कितने अजीब हो सकते हैं इसका अंदाजा लगाना हो तो आप इस वायरल वीडियो को देख लीजिए। इसमें कोई अपनी बाइक पर मगरमच्छ बांध कर जा रहा है तो कोई गाड़ी पर लटकर एक्सरसाइज कर रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 05, 2023 7:49 IST
कौन हैं ये लोग?- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कौन हैं ये लोग?

बाइक या फिर गाड़ी इंसानों के सुविधा के लिए बनाई गई है। अगर आपको कहीं दूर जाना है तो यह साधन आपके लिए काफी फायदेमंद होते हैं। बाइक और गाड़ी पर इंसान कई बार सामान भी लेकर जाता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी को बाइक पर मगरमच्छ को लेकर जाते हुए देखा है। खैर छोड़िए, क्या आपने कभी किसी को गाड़ी के पीछे लटककर एक्सरसाइज करते हुए देखा है। हमने भी आज से पहले नहीं देखा था। मगर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग ऐसी हरकते करते हुए नजर आ रहे हैं।

कहां से आते हैं ऐसे लोग?

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग बहुत ही अजीबो-गरीब हरकते करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में सबसे पहले आप देखेंगे कि एक शख्स ने बाइक पर मगरमच्छ को बांध रखा है और उसके ऊपर खुद बैठकर बाइक चला रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो के अगले हिस्से में आप देखेंगे कि एक शख्स गाड़ी के पीछे लटककर एक्सरसाइज कर रहा है। वीडियो अभी खत्म नहीं हुआ है। इसके बाद आप देखेंगे कि एक शख्स बाइक पर बैठा है और माला की तरह उसने टायर पहन रखा है। इसके बाद वह बाइक चला रहा है। अब आपको कितना बताएं, आप खुद वीडियो देख लीजिए।

देखिए ये वायरल वीडियो

लोगों का कैसा रहा रिएक्शन?

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @NoContextHumans नाम के पेज ने शेयर किया है। यह वीडियो 3 अक्टूबर को पोस्ट किया गया है और खबर लिखे जाने तक इसे 11 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कई सारे कमेंट्स भी किए हैं। एक बंदे ने कहा- बड़े हेवी ड्राइवर हैं भाई। तो एक दूसरे शख्स ने कहा- ये दुनिया के अजूबे हैं।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: शख्स ने अपने सिर पर फ्रिज रख चलाई साइकिल, लोगों ने कहा- ऐसा कैसे हो सकता है?

Father for Sale: 8 साल के बच्ची ने दो लाख में पिता को बेचने के लिए लगाया नोटिस, फोटो देख लोग हुए हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement