Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये हैं देसी WWE सुपरस्टार्स, गांव के तालाब में बच्चों के खेलने का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल दो बच्चों का एक वीडियो खूब छाया हुआ है। इस वीडियो में दोनों एक तालाब में WWE खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बच्चों की एक्टिंग देखकर ऐसा लगता है जैसे यह सच का WWE चल रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 06, 2023 6:59 IST
देसी WWE का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER देसी WWE का वीडियो हुआ वायरल

WWE एक ऐसा खेल है जो हम सभी ने अपने बचपन में देखा है। इसका क्रेज इतना तगड़ा था कि WWE शुरू होते ही कोई भी अपने टीवी के आगे से हटने को तैयार नहीं होता था। WWE के मूव्स इतने पसंद किए जाते थे कि हर बच्चे ने अपने घर को WWE का रिंग बनाकर उसमें अपने दोस्तों और भाईयों के साथ यह खेल खेलता हुआ नजर आता था। अभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब दो बच्चें गांव के तालाब में एक दूसरे को ऐसे ही पटकनी दे रहे होते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

तालाबा वाला WWE देखा है?

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोग खूब देख रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बच्चे एक तालाब के पास खड़े हैं। और बारी-बारी एक दूसरे पर WWE के मूव्स आजमा रहे हैं। बच्चे एक्टिंग भी ठीक वैसे ही कर रहे हैं जैसा हम सभी ने WWE में देखा है। एक खिलाड़ी थक जाता है तो दूसरा खिलाड़ी उसका फायदा उठाते हुए उसे उठाकर पटक देता है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यहां देखिए देसी WWE

वीडियो हुआ खूब वायरल

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, दो बच्चों के बीच देसी WWE की तरह की लड़ाई। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 71 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। देसी WWE देखने के बाद लोगों ने खूब सारे कमेंट्स भी किए। एक बंदे ने लिखा- खली सर की निगरानी में WWE जाने की प्रैक्टिस चल रही है। तो वहीं दूसरे शख्स ने पूछा कि यहां पर जॉन सीना कौन है? आपको बच्चों का यह वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

अब बस यही देखना बाकी था, महिला ने मछली डालकर बनाई चाय, वीडियो देख लोगों का फिरा दिमाग

बिहार के टीचर्स का जवाब नहीं, शिक्षक दिवस के दिन किया ऐसा बवाल डांस कि वीडियो हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement