Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिहार के टीचर्स का जवाब नहीं, शिक्षक दिवस के दिन किया ऐसा बवाल डांस कि वीडियो हो गया वायरल

वायरल वीडियो बिहार में एक स्कूल का है जहां शिक्षक दिवस मनाया जा रहा था। इस दौरान शिक्षकों ने स्टेज पर जमकर डांस किया है। वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 05, 2023 11:00 IST
टीचर्स ने किया ऐसा बवाल डांस कि वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टीचर्स ने किया ऐसा बवाल डांस कि वीडियो हुआ वायरल

शिक्षक दिवस यानी टीचर्स डे के दिन हर स्कूल में कोई ना कोई प्रोग्राम आयोजित किया ही जाता है। इस दिन प्रोग्राम में स्कूल के कई बच्चे भाग लेते हैं और अपनी प्रतिभा को दिखाते हैं। मगर कभी आपने इस प्रोग्राम में टीचर्स को भाग लेते हुए नहीं देखा होगा। लेकिन अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शिक्षक दिवस के दिन टीचर्स स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इतना बवाल डांस किया है कि सोशल मीडिया पर अब तक लाखों लाइक बटोर चुके हैं।

टीचर्स ने किया बवाल डांस

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो ने धूम मचाया हुआ है। यह वीडियो बिहार के एक स्कूल का है जिसमें शिक्षक दिवस का कार्यक्रम मनाया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भोजपुरी गाने 'हमार पियवा चलावे डीजल गाड़ीया' पर एक टीचर स्टेज पर हुनर दिखा रहे हैं। इस गाने से माहौल इतना बन जाता है कि धीरे-धीरे और भी कई टीचर स्टेज पर पहुंच जाते हैं। टीचर्स के ठुमकों ने लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने तारीफ की लगा दी लड़ी

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर patnamemes__ नाम के पेज ने शेयर किया है। बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। टीचर्स के ठुमके देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया है। एक बंदे ने तारीफ करते हुए लिखा कि- इस देशी ठुमके पर मुन्नी , रज्जो , शीला , आदि के लाखों ठुमके फीके हैं। तो वहीं एक बंदे ने लिखा, यह बिहार है भूलना नहीं, यहां पर कुछ भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें-

आपको अगर फ्रूट केक पसंद है तो इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे- 'आज से खाना बंद'

बाइक पर किसी ने मगरमच्छ बांधा तो कोई खेलते हुए आया नजर, वायरल वीडियो देख लोग बोलें- 'बड़े हेवी ड्राइवर हैं'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement