A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये क्या, शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई लड़ाई, बंदे की चालाकी देख लोग ऑस्कर अवार्ड की कर रहे सिफारिश

ये क्या, शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई लड़ाई, बंदे की चालाकी देख लोग ऑस्कर अवार्ड की कर रहे सिफारिश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बंदा रॉड लेकर दूसरे बंदे को पीटने के लिए जाता है। लेकिन सामने वाले के पास का हथियार देखकर बंदा एक्टिंग करने लगता है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB रॉड लेकर लड़ने पहुंचा शख्स

सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो लोगों को हैरान कर देते हैं तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों को शर्म आने लगता है। लेकिन अभी एक लड़ाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में एक बंदा लड़ाई करने के लिए अपनी गाड़ी से रॉड लेकर आगे बढ़ता है, लेकिन 1 मिनट के भीतर ही वह अपना इरादा बदलकर वहां से मुड़ जाता है। वजह जानकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स काफी गुस्से में अपनी गाड़ी से निकलता है। इसके बाद वह अपनी गाड़ी के पीछे वाले सीट से एक लंबा सा रॉड उठाता है और गुस्से में सामने वाली गाड़ी में बैठे बंदे को पीटने के लिए आगे बढ़ता है। लेकिन सामने वाला बंदा जैसे ही अपनी गाड़ी से बाहर निकलता है, इसकी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है। क्योंकि उसके हाथ में मशीन गन होता है। अब खुद को बचाने के लिए बंदा लंगड़े की एक्टिंग करने लगता है। और ऐसी ही एक्टिंग करते हुए वहां से चला जाता है।

वीडियो पर लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Enezator नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3.5 मिलियन लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अपना करेक्टर बदलने के लिए बंदा एक ऑस्कर अवार्ड का हकदार बनता है। दूसरे यूजर ने लिखा- गन देखते ही बंदे ने अपनी चाल बदलकर अच्छा काम किया।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: लड़का है या भाभी, साड़ी पहन भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस कि लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर

'मजेदार तो है लेकिन क्यों'... Viral Video देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने पूछा सवाल, लोग दे रहे हैं जवाब